Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कॉमेडियन सुनील पाल को डॉक्टरों को चोर कहना पड़ा भारी

Comedian Sunil Pal

Comedian Sunil Pal

देशभर में कोरोना महामारी की दूसरी लहर आ गई है। जिसके बाद हमेशा से ही डॉक्टर्स  भगवान की भूमिका निभा रहें हैं। जिसके बाद भी मशहूर हास्य कलाकार सुनील पाल कोरोना महामारी के इस दौर में चिकित्सकों पर टिप्पणी कर मुसीबतों में घिरते नजर आ रहे हैं। पहले तो उनके वीडियो की जमकर आलोचना हुई।  इसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग होने लगी। और अब एक्टर के खिलाफ कार्रवाई के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र भी लिखा गया है।

बता दे कि कॉमेडियन सुनील पाल की डॉक्टरों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन यानी आरडीए ने बेहद नाराजगी जताई है। इसके साथ ही उन्होंने कॉमेडियन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। इसके लिए गृहमंत्री अमित शाह को जानकारी देते हुए एक पत्र लिखा है।

कोरोना से जंग है खतरनाक, अपना दर्द बयान करने सामने आई ‘काजल पिसल’

बता दें कि लोकप्रिय स्टैंडअप कॉमेडियन सुनील पाल ने कोरोना के दौर में मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों पर एक सार्वजनिक टिप्पणी कर दी थी, जिसपर बवाल मच गया।  हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो कोरोना मरीजों का इलाज करनेवाले तमाम डॉक्टरों पर फर्जीवाड़ा का आरोप लगा रहे थे। हालांकि, बाद में उन्होंने इसपर सफाई दे दी। और कहा कि हमें सवाल पूछने का हक है।

किंग खान की बेटी सुहाना ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

सुनील पाल ने तंजिया हंसी में कहा था कि डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं। लेकिन कोरोना काल में हम देख रहे हैं कि 90 प्रतिशत डॉक्टर शैतान का रूप धारण कर चुके हैं। उन्होंने कह दिया था कि अधिकांश डॉक्टर चोर हैं। कोरोना के इलाज में बड़े पैमाने पर धांधली हो रही है और इलाज के बहाने बेईमान किस्म के डॉक्टर गरीब कोरोना मरीजों को लूट रहे हैं। ये वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया था, जिसपर एम्स के रेजिडेंट डॉक्टरों के एसोसिएशन ने कड़ी आपत्ति जताई थी। साथ ही उन्होंने सुनील पाल की गिरफ्तारी की मांग कर डाली है।

 

Exit mobile version