Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना रनौत पर टिप्पणी करना सुप्रिया श्रीनेत को पड़ा भारी, महिला आयोग ने EC को लिखा पत्र

Supriya Shrinet, Kangana Ranaut

Supriya Shrinet, Kangana Ranaut

भाजपा उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinet) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। अब इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने चुनाव आयोग (EC) को चिट्ठी लिखकर सुप्रिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

दरअसल, कांग्रेस की सोशल मीडिया और डिजिटल प्लैटफॉर्म्स की चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinet) ने सोमवार (25 मार्च) को कंगना रनौत को लेकर एक अश्लील तस्वीर पोस्ट कर भद्दा कमेंट किया गया था। जिसके बाद सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinet) भाजपा के निशाने पर तब आ गईं।

हालांकि, चौतरफा आलोचना के बाद भले ही सुप्रिया ने आपत्तिजनक पोस्ट डिलीट कर दिया। लेकिन अब इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है।

रैपर के घरों पर छापा, इन गंभीर आरोपों का कर रहे हैं सामना

राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, ‘एनसीडब्ल्यू सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinet) और एचएस अहीर के अपमानजनक आचरण से स्तब्ध है। ऐसा व्यवहार असहनीय है और महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है।’ राष्ट्रीय महिला आयोग प्रमुख रेखा शर्मा ने ईसीआई को पत्र भेजकर उनके खिलाफ तत्काल और सख्त कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि लोकसभा चुनाव में भाजपा ने अभिनेत्री कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी से अपना उम्मीदवार बनाया है।

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinet) ने दी सफाई

इस मामले में विवाद बढ़ने के बाद पर सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinet) ने अपनी सफाई दी। उन्होंने कहा, ‘मेरे मेटा अकाउंट्स (फेसबुक और इंस्टाग्राम) का किसी और को एक्सेस मिल गया, जिसके बाद उससे बेहद भद्दा और आपत्तिजनक पोस्ट किया गया। हालांकि, उस पोस्ट को हटा दिया गया है। मुझे निजी तौर पर जानने वाले यह समझते हैं कि मैं ऐसी बात किसी महिला के लिए नहीं कह सकती हूं।’

Exit mobile version