Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भरे मंच पर कांग्रेस की महिला नेता पर चाकू से हमला, मचा हड़कंप

Channi Chandu Sahu

Channi Chandu Sahu

रायपुर। छत्तीसगढ़ में खुज्जी सीट से कांग्रेस की महिला विधायक छन्नी चंदू साहू (Channi Chandu Sahu) पर एक सार्वजनिक समारोह में हमले की घटना सामने आयी है। महिला विधायक पर हमला उस वक्त किया गया, जब वह मंच बैठी थीं। इस मामले में आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक, महिला विधायक ( Channi Chandu Sahu) पर रविवार शाम को दोनगरगांव पुलिस थाने के तहत आने वाले जोधरा गांव में हमला हुआ। सार्वजनिक समारोह में छन्नी चंदू साहू मंच पर बैठी थीं। इस दौरान अनाचक कथित तौर पर नशे में शख्स चाकू लेकर वहां पहुंच गया और विधायक पर वार कर दिया। हमलावर की पहचान खिलेश्वर के रूप में हुई।

सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, लश्कर का टॉप कमांडर समेत 2 आतंकी ढेर

पुलिस ने बताया कि साहू को कलाई पर मामूली जख्म हुआ, जिसके बाद उन्होंने छुरिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां उनको प्राथमिक उपचार दिया गया। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

विपक्षी दल भाजपा ने घटना की निंदा की और एक बयान में कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब हो चुकी है। जब सत्ताधारी दल की विधायक सुरक्षित नहीं तो आम लोगों का क्या होगा? यह भूपेश बघेल सरकार की विफलता है।

Exit mobile version