Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना पर टिप्पणी के बाद सुप्रिया श्रीनेत का कटा टिकट, कांग्रेस ने इन्हें दिया मौका

Supriya Shrinet, Kangana Ranaut

Supriya Shrinet, Kangana Ranaut

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी से BJP की उम्मीदवार कंगना रनौत पर टिप्पणी को लेकर विवादों में घिरी कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Srinet) को एक और झटका लगा है। ऐसा लगता है कि कांग्रेस पार्टी ने उनका लोकसभा टिकट काट दिया है। कांग्रेस पार्टी ने बुधवार को लोकसभा चुनाव के लिए अपनी उम्मीदवारों की आठवीं सूची जारी की।

इस लिस्ट में पार्टी ने उत्तर प्रदेश की महाराजगंज लोकसभा सीट से भी अपनी उम्मीदवार का ऐलान किया है, जहां से पिछली बार 2019 में सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Srinet) ने लोकसभा चुनाव लड़ा था। सुप्रिया श्रीनेत यह चुनाव बीजेपी उम्मीदवार पंकज चौधरी से हार गई थीं। कांग्रेस ने सुप्रिया श्रीनेत की जगह इस बार वीरेंद्र चौधरी को अपना उम्मीदवार बनाया है, जो महाराजगंज जिले की फरेंदा विधानसभा से मौजूदा विधायक हैं।

कांग्रेस की यह लिस्ट ऐसे समय में आई है, जब सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Srinate) को कंगना रनौत पर एक सोशल मीडिया पोस्ट करने को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। सुप्रिया के इंस्टाग्राम पेज एक कंगना रनौत की तस्वीर के साथ एक पोस्ट किया गया था, जिसके कैप्शन में लिखा था, “क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?” बता दें कि बीजेपी ने मंडी लोकसभा से इस बार कंगना रनौत को उम्मीदवार बनाया है।

सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Srinate) ने दी सफाई

इस पोस्ट को लेकर जब सुप्रिया श्रीनेत (Supriya hrinate) की आलोचना हुई तो उन्होंने तुरंत इस पर स्पष्टीकरण दिया। सुप्रिया ने कहा कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट का कई लोगों के पास एक्सेस है और इन्हीं में से एक ने यह गलत पोस्ट किया।

कंगना रनौत पर टिप्पणी करना सुप्रिया श्रीनेत को पड़ा भारी, महिला आयोग ने EC को लिखा पत्र

कांग्रेस नेता ने कहा, “जैसे ही मुझे पता चला, मैंने वह पोस्ट डिलीट कर दी। जो लोग मुझे जानते हैं, वे यह भी अच्छी तरह जानते हैं कि मैं कभी भी किसी महिला के प्रति व्यक्तिगत और अशोभनीय टिप्पणी नहीं कर सकती। मैं पता लगा रही हूं कि यह कैसे हुआ।” इस बीच, चुनाव आयोग ने श्रीनेत को उनके पोस्ट पर कारण बताओ नोटिस भी जारी किया।

Exit mobile version