Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कांग्रेस, सपा व बसपा ने अपने परिवारों का किया भला : स्वतंत्रदेव

Swatantradev

swatantradev

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस ने देश व प्रदेश को लूटा तथा भ्रष्टाचार से अपने परिवार को आगे बढ़ाया।

श्री सिंह ने लखीमपुर के भीरा में आयोजित ग्राम चैपाल में ग्रामीणों से संवाद करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र व प्रदेश की सरकार अन्त्योदय के संकल्प के साथ गांव, गरीब, किसान की आर्थिक समृद्धि से उनके जीवन को खुशहाल बनाने के लिए अनवरत काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार व योगी सरकार की योजनाएं सबका साथ-सबका विकास समाहित करके समाज के हर वर्ग तक पहुंच रही है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने अभियान के दूसरे दिन आज ग्राम चैपाल में संवाद करते हुए मोदी और योगी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं तथा कडे़ व बडे़ ऐतिहासिक निर्णयों को जनमानस के बीच साझा किया।

ममता बनर्जी को अस्पताल से उचित दिशा-निर्देशों के साथ मिली छुट्टी

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष कल 13 मार्च को सीतापुर के ग्राम गोलाकोडर, रेउसा में ग्राम चैपाल के माध्यम से ग्रामीणों से जुडे़गें।

श्री सिंह ने ग्राम चौपाल में कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना से हर गरीब के पक्के घर का सपना साकार हो रहा है। उन्होंने कहा कि बरसात में खपरैल से टपकते हुए पानी से बचने के लिए घर के कोने में सिमटे गरीब परिवार के लिए पक्के घर का बड़ा सपना होता है। जिस सपने को साकार करने का संकल्प एक गरीब के बेटे का ही हो सकता है।

श्री सिंह ने कहा कि मोदी व योगी का जीवन गरीबी में बीता है। इसलिए वह गरीबी को भी समझते है और गरीबों की आवश्यकताओं को भी जानते है। शौचालयों का निर्माण, उज्जवला योजना के तहत निःशुल्क गैस कनेक्शन, निःशुल्क बिजली कनेक्शन, किसान सम्मान निधि, आयुष्मान योजना के तहत मुफ्त इलाज की व्यवस्था, किसानों की आय दोगुनी करने के लिए एमएसपी में वृद्धि, अभ्युदय योजना से गरीब छात्रों को कोचिंग की व्यवस्था जैसे अनेकों निर्णय गांव, गरीब, किसान की खुशहाली व तरक्की का पर्याय बनें है।

Exit mobile version