Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रियलिटी शो पर जलते घर में फंसा कंटेस्टेंट, बादशाह ने बचाई जान

मुंबई। रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 ने टीवी की दुनिया में तहलका मचाया हुआ है। शो ने अपने फर्स्ट एपिसोड से ही लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है, क्योंकि इस शो में कंटेस्टेंट्स ऐसे अद्भुत हुनर दिखा रहे हैं, जिसे देखकर हर भारतीय को गर्व महसूस होगा।

शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स आ रहे हैं, जिनका हुनर देखकर जजेस समेत देश की जनता भी दंग रह जाती है। अब शो के अपकमिंग एपिसोड में एक कंटेस्टेंट आग के साथ ऐसा खतरनाक स्टंट करेगा, जिसे देखकर लोगों की सांसें थम जाएंगी।

शो का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। प्रोमो में प्रीतम नाथ नाम का एक कंटेस्टेंट जजेस को अपने स्टंट के बारे में बताता है कि उसे एक घर में लॉक किया जाएगा, फिर उस घर को आग लगा दी जाएगी।

घर पूरा जलने से पहले उसे घर से बाहर निकलना है। लेकिन आगे जो होता है, उसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं और धड़कनें बढ़ सकती हैं। घर में जैसे ही आग लगा दी जाती है कंटेस्टेंट घर के अंदर से खुद को अनलॉक नहीं कर पाता है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का कंटेस्टेंट को बाहर निकालने की कोशिश करता है, लेकिन वो नहीं… नहीं बोल रहा है और देखते ही देखते पूरे घर में आग लग जाती है। कैमरे भी कैप्चर करना बंद कर देते हैं। पूरे सेट पर अचानक पैनिक क्रिएट हो जाता है।

सड़क हादसे में बीजेपी विधायक की कार के उड़े परखच्चे, बाल-बाल बचे नेता जी

बादशाह घबराते हुए कह रहे हैं, टीवी पर कुछ दिखाई नहीं दे रहा है मुझे। सभी जजेज काफी डर जाते हैं। बादशाह भागकर लड़के को बचाने जाते हैं। बैकग्राउंड में आवाज आ रही है- पानी मारो… फायर ब्रिगेड ऑन करो। शिल्पा शेट्टी की डर के मारे चीखें निकल जाती हैं। शो का प्रोमो अपने आप में काफी खतरनाक है। अब ये तो एपिसोड टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा कि आखिर कंटेस्टेंट जलते हुए घर से बाहर निकल पाया या नहीं और अगर निकला तो कैसे निकला।

Exit mobile version