Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बांदा की जेल में कोरोना विस्फोट, 54 कैदी निकले पॉजिटिव, एक की मौत

बांदा की जेल में कोरोना विस्फोट

बांदा की जेल में कोरोना विस्फोट

लखनऊ। देश भर में कोरोना का कहर जारी है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में एक साथ 54 कैदियों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसमें से एक कैदी ने रविवार सुबह दम तोड़ दिया।

दरअसल, सीएमओ डॉ. एनडी शर्मा ने शनिवार देर शाम जारी प्रेस नोट में बताया कि कुल 96 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट में 54 जिला जेल के कैदी शामिल हैं। वहीं जेलर आरके सिंह ने बताया कि तीन बैरकों के 38 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

सहारनपुर : 2 ADM समेत चार अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

कुल मिलाकर जिले में अब तक जेल के 89 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिनमें 77 पुरुष कैदी, 5 महिला कैदी, 6 स्टाफ और 1 डॉक्टर शामिल हैं। रविवार सुबह 7 बजे जेल में एक कोरोना पॉजिटिव कैदी की मौत हो गई।

इससे पहले उसे जेल से जिला अस्पताल ले जाया गया था, जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। यह बंदी धारा 306 के एक मामले में बीते एक साल से बंद था। बांदा जेल के जेलर आरके सिंह ने कोरोना पॉजिटिव कैदी की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि सुबह उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी।

सुल्तानपुर : DM की बढ़ी मुश्किलें, सर्वे किट की खरीद में भ्रष्टाचार के मामले ने पकड़ा तूल

उन्होंने बताया की उसे मेडिकल कॉलेज बांदा भेजा गया। सुबह 7 बजे डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह 306 के एक मामले में यहां बंद था। कैदी बांदा के ही पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला था।

Exit mobile version