Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ला मार्टिनियर में कोरोना की एंट्री, दो दिन के लिए स्कूल बंद

लखनऊ। ला मार्टिनियर गर्ल्स कॉलेज ( La Martiniere)  की दो छात्राएं कोविड पॉजिटिव (corona positive) मिली हैं। इससे एहतियातन स्कूल को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। केवल बोर्ड परीक्षा के लिए स्कूल खुला रहेगा।

लामार्ट गर्ल्स की प्रधानाचार्या आश्रिता दास ने बताया कि दो बच्चियों के संक्रमित होने की सूचना उनके अभिभावकों ने कक्षा की शिक्षिकाओं को दी। इसमें एक छात्रा कक्षा दो और दूसरी कक्षा छह की है। एहतियात के तौर पर स्कूल को 25 और 26 अप्रैल के लिए बंद कर दिया है। केवल कक्षा 10 और 12 की छात्राओं की बोर्ड परीक्षा के लिए स्कूल खुला रहेगा। कक्षा 10 की परीक्षा 25 और कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षा 26 अप्रैल से शुरू हो रही है।

उन्होंने बताया कि सभी के लिए मास्क व सैनिटाइजर अनिवार्य कर दिया गया है। स्कूल परिसर व कक्षाओं को सैनिटाइज कराया गया। उन्होंने सभी से कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है। परीक्षा कोविड प्रोटोकॉल के तहत कराई जाएगी। जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने बताया कि स्कूल में सैनिटाइजेशन कराया जा रहा है।

यूपी में कोरोना के 213 नये मामले आए, दो मौतें

कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के आधार पर टेस्टिंग भी कराई जाएगी। उन्होंने सभी से अपील की है कि भीड़ भाड़ वाले स्थान जैसे बाजार, स्कूल आदि में निकलने से पहले मास्क जरूर लगाएं। कोविड को लेकर कोई समस्या हो तो इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल एंड कमांड सेंटर के हेल्पलाइन नंबर 0522-4523000 पर संपर्क कर सकते हैं।

Exit mobile version