Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोरोना : कर्नाटक के स्कूलों में हुआ कुछ ऐसा, बंद करने पड़े स्कूल

जूनियर हाईस्कूल 15 दिसंबर से खोलने से इनकार Junior high school refuses to open from December 15

जूनियर हाईस्कूल 15 दिसंबर से खोलने से इनकार

कर्नाटक। कोरोना महामारी से भारत के साथ-साथ ही पूरी दुनिया परेशान है। कोरोना से अभी दुनिया जूझ ही रही थी कि उसका नया स्ट्रेन सामने आ गया। इसी क्रम मे कर्नाटक में 10 शिक्षक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं तथा सात विद्यालयों को खोलने के बाद फिर से बंद कर दिया है। वायरस से संक्रमित हुए शिक्षकों में होलेनरसिपुरा विद्यालय के दो, हासन के दो, चन्नरायमपतन के तीन शिक्षक शामिल है और इसके वजह से इन विद्यालयों को बंद कर दिया गया है।

यूपी में वरासत अभियान के तहत 3,22,176 आवेदन ऑनलाइन दर्ज : दीपक त्रिवेदी

कोविड-19 से संक्रमित हुए 10 शिक्षक अपने घर में रह कर उपचार करवा रहे हैं। हासन के डी.डी.पी. आई. प्रकाश के अनुसार जिला के प्राथमिक विद्यालों के कम से कम 10 शिक्षक कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिले के सभी विद्यालयों को प्रतिदिन सैंनिटाइज किया जा रहा है। मेंगलुरु के सरकारी उच्च विद्यालय के दो शिक्षकों के कोरोना से संक्रमित होने की सूचना है। ये दोनों शिक्षा दक्षिण कन्नड जिला में कोविड पॉजिटिव पाए गए 44 शिक्षकों में शामिल हैं।

चीन में तानाशाही की आहट, कम्युनिस्ट पार्टी ने बनाया यह खतरनाक नियम

सुलाई प्रखंड के शिक्षा अधिकारी एच.डी. महादेव ने बताया कि नये साल में विद्यालय के खुलने के पहले बलपा तथा सुब्रह्मण्य के दो शिक्षकों का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था। बलपा विद्यालय के शिक्षक की जांच के नतीजे अभी नहीं आए हैं और वह विद्यालय में बच्चों के पढ़ा रहे हैं, जबकि सुब्रह्मण्य के शिक्षक विद्यालय नहीं जा रहे हैं।

Exit mobile version