Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Crayon Motors ने लॉन्च की Envy लो-स्पीड स्कूटर

इलेक्ट्रिक स्कूटर

इलेक्ट्रिक स्कूटर

नई दिल्ली। क्रेयॉन मोटर्स (Crayon Motors) ने भारत में अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर (Envy) को लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का दूसरा प्रोडेक्ट है। इससे पहले कंपनी ने स्नो+ इलेक्ट्रिक स्कूटर को बाजार में उतारा था। (Envy) कंपनी का दूसरा लो-स्पीड, प्रीमियम ई-स्कूटर है।

OLA का होली पर तौफा, गेरुआ रंग की S1 PRO इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च

(Crayon Motors Envy) लो-स्पीड प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर 64,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। इसमें बड़ा बूट स्पेस, कीलेस स्टार्ट और रिवर्स असिस्ट जैसे फीचर्स दिए गए है। रिवर्स असिस्ट स्कूटर को आगे और पीछे ले जाने में मदद करता है, और तंग पार्किंग सड़कों में चलाने में मददगार साबित होता है।

हीरो मोटोकॉर्प जुलाई में लॉन्च करेगा इलेक्ट्रिक स्कूटर

(Crayon Motors Envy) में आपको चार कलर ऑप्शन व्हाइट, ब्लैक, ब्लू और सिल्वर मिलते है। कंपनी इसकी मोटर और कंट्रोलर पर 24 महीने की वारंटी दे रही है। Envy को कंपनी 100 से ज्यादा रिटेल स्टोर पर उपलब्ध कराएगी। क्रेयॉन मोटर्स गाजियाबाद मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में अपने स्कूटरों का डिजाइन और प्रोडेक्शन करती है।

नये साल पर लॉन्च होंगे लंबी रेंज वाले ये बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स

कंपनी का दावा है कि इसे चलाने में सिर्फ 14 पैसे प्रति किलोमीटर का खर्चा आएगा। इसके सेफ्टी फीचर्स में जियो टैगिंग और सेंट्रल लॉकिंग दिया गया है। इसके अलावा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर और मोबाइल चार्जिंग भी दिया गया है।

(Crayon Envy) लो-स्पीड स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है। इसे चलाने के लिए किसी राइडर के पास ड्राइविंग लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की आवश्यकता नहीं है।

Exit mobile version