Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सीआरपीएफ इंस्पेक्टर ने संबंधियों पर लगाया बीवी को पीटने का आरोप

woman beaten

beaten

श्रीनगर सीआरपीएफ में तैनात इंस्पेक्टर की पत्नी से मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा में मारपीट का मामला सामने आया। आरोप है कि हमलावर करीब 20 मिनट तक महिला को सड़क और नाली में गिराकर लाठी व डंडों से पीटते रहे। पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के गांव कमालपुरी खालसा निवासी वीरेंद्र सिंह श्रीनगर सीआरपीएफ में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। उनकी पत्नी शशिबाला अपने दो बच्चों के साथ पास में ही स्थित काशीपुर में कवि नगर कॉलोनी में रहती हैं। उन्होंने बताया कि इस बार उन्होंने अपनी ससुराल कमालपुरी से प्रधानी का चुनाव लड़ा था, उनके कुनबे के ही तहेरे जेठ ने भी प्रधानी का चुनाव लड़ा था। शशिबाला और जेठ दोनों ही चुनाव हार गए थे। आरोप है कि जेठ का परिवार तभी से शशिबाला से रंजिश रखता है।

शशिबाला ने बताया कि 18 दिसंबर को उनके पति छुट्टी पर काशीपुर स्थित घर पर आए थे। 24 दिसंबर को दोपहर में वह पति के साथ गांव से चावल लाने के लिए स्कूटी से गांव कमालपुरी खालसा गई थी। बीच में कुछ लोगों से बात करने को रुक गए और वह घर पहुंचकर ताला खोलने लगी इतने में जेठ के बच्चों और उसकी बीवी ने शशिबाला पर हमला बोल दिया। तीनों ने उसे लात घूसों से और डंडों से पीटना शुरू कर दिया और शशि को नाली में गिरा दिया। चीख-पुकार की आवाज सुनकर इंस्पेक्टर वीरेंद्र अपनी पत्नी शशिबाला को बचाने पहुंचे और उनसे छुड़ाया। वीरेंद्र सिंह अपनी घायल पत्नी शशिबाला को लेकर ठाकुरद्वारा कोतवाली पहुंचे। ठाकुरद्वारा पुलिस ने घटना को सिर्फ एनसीआर में दर्ज कर लिया।

वीरेंद्र ने बताया कि सोमवार को उन्हें ड्यूटी ज्वाइन करनी है। हमलावर आरोपित उनकी पत्नी और बच्चों को बेरहमी से मारने पीटने और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

ठाकुरद्वारा इंस्पेक्टर मोहित चौधरी ने बताया कि उपरोक्त मामले में एनसीआर दर्ज की गई है और पुलिस जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि यह घटना चुनाव की रंजिश की वजह से नहीं हुई बल्कि महिलाओं का आपस में विवाद हुआ था।

Exit mobile version