Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिनदहाड़े दबंग ने दुकानदार को मारी गोली, भीड़ ने अपराधी को पीट-पीटकर मार डाला

Murder

Murder

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में दिन दहाड़े एक दुकानदार को गोली मारने का बड़ा मामला सामने आया है। यह पूरा मामला मड़िहान थाना क्षेत्र के ददरा इलाके में स्थित बाजार का है। जहां दिन दहाड़े दबंग अपराधी डंकु उर्फ ऋषभ पांडेय ने दुकानदार सत्यम पटेल पर तमंचे से गोली मार दी। गोली मारने के बाद ऋषभ पांडेय पास के मकान में छिप गया। जिसके बाद दुकानदार की हत्या से उत्तेजित भीड़ ने अपराधी को भी पकड़ा और सड़क पर ही पीट-पीट कर मार डाला

गुरुवार दोपहर मड़िहान इलाक़े के ददरा बाजार में 28 वर्षीय सत्यम पटेल अपनी मां के साथ दुकान में बैठा था। तभी पास के गांव का रहने वाला बदमाश ऋषभ पांडेय, मोटरसाइकिल लेकर दुकान पर पहुंचा और पिस्टल से सत्यम पर गोली चला दी। सत्यम पटेल जब तक उसे पकड़ता, उसने दूसरी गोली चला दी। जो सीधे उसके सीने में लगी। उसी गोली से सत्यम की मौत हो गई।

अडानी के नियंत्रण वाले बंदरगाह से देश की सुरक्षा के लिए खतरे का आगाज : प्रमोद तिवारी

घटना के बाद बदमाश ऋषभ पांडेय भाग कर पास के घर में पहुंचा और अंदर से खुद को बंद कर लिया। मगर वारदात से नाराज उत्तेजित भीड़ ने उसे पकड़ लिया और उसे भी पीट पीटकर मार दिया। दोनों की मौत हो गई है।

घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति है। मौके पर भारी फोर्स तैनात हैं। वहीं घटना स्थल पर डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार और पुलिस अधीक्षक अजय सिंह भी पहुंचे और घटना के संदर्भ में जानकारी ली।

Exit mobile version