Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दलित युवती की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

Maid

brutality with minor maid

उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के चिलकाना थाने के मुस्लिम बहुल एक गांव मे एकं घर में दो पडोसी युवको ने देर रात दलित परिवार के घर में घुसकर एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे जहर देकर मार डाला।

उसके चिकित्सक के पास जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। घटना से भीम आर्मी समेत जिले के दलित समाज में रोष व्याप्त है। सूचना मिलने पर आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एस चनप्पा ने गांव पहुंचकर मामले की जानकारी ली। उन्होंने गुस्साएं परिजनों को आरोपियों की गिरफ्तारी और कडी कानूनी कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिया।

पुलिस ने नामजद एक आरोपी फैजान को गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। घटना का दूसरा आरोपी फैजान का चाचा वाजिद फरार है। एसपी सिटी राजेश सिंह के मुताबिक आरोपी दोनो युवक मृतक युवती के पडोसी है। घटना के वक्त युवती घर पर अकेली थी। उसके पिता नहीं है और मां अपनी एक बेटी के साथ मायके गई हुई थी। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर दोनो आरोपियों के खिलाफ पास्को एक्ट, एससी-एससी एक्ट, दुष्कर्म एवं हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पंडित छन्नूलाल से मिले CM योगी, बेटी की मौत पर दिया निष्पक्ष जांच का भरोसा

मृतक कक्षा 12 की छात्रा थी। मृतक की स्लाइड बनवाकर जांच के लिए पैथोलाजी लैब भेजी गई है। उसकी रिर्पोट अभी नहीं मिली है।

भीम आर्मी संस्थापक और आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर ने इस घटना पर गहरा रोष जताते हुए कहा कि मंगलवार को उनकी कोरोना वायरस से हुए संक्रमण की एकांतवास की अवधि पूरी हो जाएगी। इसके बाद वह गांव पहुंचकर पीडितों से मिलेंगे। उन्होंने एसएसपी से मांग की कि दुष्कर्मियों के खिलाफ कडी से कडी कार्रवाई की जाएं और अनुसूचित जाति के परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए।

Exit mobile version