Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डेविड वॉर्नर ने बताई- क्यों KKR के खिलाफ टीम नहीं बना पाई बड़ा स्कोर

नई दिल्ली| सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार दूसरी हार के बाद अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन की आलोचना की और कहा कि मध्य ओवरों में खराब बल्लेबाजी ने फिर टीम को निराश किया। वॉर्नर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था जिसके बाद मनीष पांडे (38 गेंद में 51 रन) और ऋद्धिमान साहा (31 गेंद में 30 रन) कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की मध्य ओवरों में अनुशासित गेंदबाजी का सामना नहीं कर सके और टीम महज 143 रन का लक्ष्य ही दे पाई।

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर एलिसा हीली ने तोड़ा एमएस धोनी का एक बड़ा रिकॉर्ड

चोटिल विजय शंकर की जगह उतरे बंगाल के विकेटकीपर बल्लेबाज साहा ने धीमी शुरुआत की और रन आउट होने से पहले काफी गेंद गंवाई। वॉर्नर ने शनिवार को मिली सात विकेट की हार के बाद कहा कि हम गेंदबाजों पर और दबाव बना सकते थे और मध्य ओवरों में और बाउंड्री जमा सकते थे। उन्होंने कहा कि मैं डॉट गेंदों के बारे में ज्यादा निराश हूं क्योंकि मध्य के ओवरों में करीब 35 से 36 गेंद डॉट रहीं, जो टी20 क्रिकेट में स्वीकार्य नहीं है। मुझे लगता है कि हमें अपनी सोच बदलने की जरूरत है।

फिल्म सिटी को लेकर एक्शन मोड में योगी सरकार, अपर मुख्य सचिव गृह जमीन का निरीक्षण किया

ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने कहा कि टीम अच्छा स्कोर बनाने से 20-30 रन से पीछे रही गई। उन्होंने कहा कि हम कुछ जोखिम उठाकर शॉट जमा सकते थे। हम बेंच पर बल्लेबाजों को बैठे हुए नहीं देखना चाहते और सिर्फ दो बल्लेबाज 20 ओवर तक बल्लेबाजी करें। मेरे आउट होने के बाद हमने चार-पांच ओवर खेले और 20 रन बनाए।

Exit mobile version