Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नहर किनारे मिला खून से लथपथ युवक का शव, हत्या की आशंका

Dead Body

Dead body

लखनऊ। मोहनलालगंज के मीलपुर-चंद्रपुरा नहर किनारे पेट्रोल पंप मैनेजर जसवंत सिंह का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा था। घटनास्थल से पुलिस को एक पिस्टल मय कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने घटना की विभिन्न बिंदुओं पर जांच शुरु कर दी है।

मोहनलालगंज मंगटइया गांव निवासी जसवंत सिंह इमिलिहा खेड़ा स्थित पेट्रोल पम्म पर मैनेजर था। उसका शव सोमवार दोपहर मीलमपुर-चंद्रपुरा गांव की नहर किनारे खून से लथपथ पड़ा था। स्थानीय लोगों की सूचना पर डीसीपी दक्षिणी रवि कुमार, एडीसीपी पूर्णेन्दु सिंह समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

यूपी में कोरोना के 29 हजार से अधिक नए केस, लखनऊ में 3058 मामले

एडीसीपी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को मैनेजर की मोटर साइकिल संग एक झोला मिला, जिसमें बैंक का एक बाउचर पड़ा हुआ था। तहकीकात में पता चला कि जसवंत पर उधारी थी। वह पम्प के बकाया रुपयों के लिए तगादा भी कर रहे थे। ऐसी सम्भावनाएं जताई जा रही है कि जसवंत ने खुद गोली मारकर खुदकुशी की है। जबकि परिजनों का कहना है कि उसकी गोली मारकर हत्या की गई है।

एडीसीपी ने बताया कि परिवार की ओर से जो भी तहरीर मिलेगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लायी जायेगी। घटनास्थल से मिले साक्ष्यों के आधार पर जांच की जा रही है।

Exit mobile version