Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रक में चालक का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

dead body

dead body

लखनऊ। सरोजनीनगर इलाके में गुरुवार को एक ट्रक चालक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में उसी के ट्रक के अंदर पड़ा मिला। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सरोजनीनगर के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित वन अप मोटर्स वर्कशॉप में गुरुवार सुबह करीब 7 बजे एक ट्रक चालक हरियाणा से कार के पुर्जे लेकर पहुंचा, लेकिन वन अप मोटर्स वर्कशॉप के चौकीदार ने उसे सुबह 9.30 बजे के बाद ही गेट खुलने पर अंदर आने की बात कहकर उसे गेट नंबर 2 के सामने रुकने को कहा। जिस पर ट्रक चालक ने अपनी गाड़ी वर्कशॉप के गेट नंबर 2 के सामने खड़ी कर दी और उसी के केबिन के अंदर लेट गया। बाद में करीब 10 बजे जब वर्कशॉप के अन्य कर्मचारी वर्कशॉप खुलने पर ट्रक चालक को गाड़ी अंदर लाने के लिए बुलाने पहुंचे, तो कई बार आवाज लगाने के बाद भी ट्रक चालक ने कोई हरकत नहीं की। उसके शरीर से कोई हरकत ना होते देख वर्कशॉप के कर्मचारियों ने अपने अधिकारियों को बताया।

घरेलू विवाद से परेशान मजदूर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पत्नी पर लगा आरोप

बाद में वर्कशॉप के जनसंपर्क अधिकारी राधेश्याम ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ट्रक का दरवाजा खोल कर देखा तो उसके अंदर ट्रक चालक मृत अवस्था में पड़ा मिला।

पुलिस ने छानबीन की तो मृतक की जेब से मिले पहचान पत्रों के आधार पर उसकी पहचान आजमगढ़ जिले के वरदहा थानान्तर्गत सोहली निवासी रामऔतार (32) के रूप में हुई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ट्रक चालक की मौत किन कारणों से हुई, इसका अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही उसकी मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Exit mobile version