Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मेहंदीपुर बालाजी में धर्मशाला में मिली महिला की लाश, धर्मनगरी में फैली सनसनी

Dead Body

Dead Body

जयपुर। राजस्थान के धर्मनगरी मेहंदीपुर बालाजी (Mehandipur Balaji) में मुख्य बाजार में स्थित धर्मशाला में एक महिला की अर्धनग्न अवस्था में लाश (Dead Body) मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मानपुर पुलिस उपाधीक्षक दीपक मीना और बालाजी थाना प्रभारी अजीत बडसरा मौके पर पहुंचे।

पुलिस के अनुसार, 2 महिला और एक पुरुष 2 जनवरी को दोपहर करीब 1 बजे मेहंदीपुर बालाजी धाम आए थे। तीनों ने कस्बे की मुलखराज धर्मशाला में एक कमरा लिया था। इस धर्मशाला के मैनेजर करण सिंह ने बताया कि 3 जनवरी को रूम लेने वाली एक महिला और एक पुरुष रूम को लॉक करके कहीं चले गए थे।

मैनेजर ने बताया कि रूम का लॉक देखकर लगा कि वो तीनों मंदिर गए हैं लेकिन रूम से बदबू आने पर मैनेजर को किसी अनहोनी का शक हुआ। देर शाम तक जब महिला पुरुष धर्मशाला में वापस नहीं आए तो मैनेजर का शक यकीन में बदल गया। ऐसे में उसने मेहंदीपुर बालाजी थाना प्रभारी को जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची।

जोशीमठ भू-धसाव को लेकर सीएम धामी करेंगे उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक

पुलिस रूम का लॉक तोड़कर अंदर घुसी तो एक महिला (35 साल) अर्धनग्न अवस्था में मृत पड़ी मिली। पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से महिला और उसके साथ आई एक अन्य महिला और पुरुष के बारे में जानकारी जुटाई। जांच के दौरान मृतका के गले पर निशान मिले। पुलिस इसे मर्डर मान रही है। पुलिस उपाधीक्षक ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

एक ही व्यक्ति का पहचान पत्र लिया

इस वारदात में एक हैरान करने वाली बात सामने आई। धर्मशाला मैनेजमेंट की तरफ से एक ही व्यक्ति का पहचान पत्र लिया गया, जबकि तीनों के पहचान पत्र लिए जाने चाहिए थे। साथ ही वहां कोई सीसीटीवी भी नहीं लगा था।

Exit mobile version