Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मासूम की हत्या कर सूखे तालाब में फेंका शव, गांव में मचा हड़कंप

Dead Body

dead body

कोरोना गाइडलाइन की अनदेखी करने पर इंदौर का एक होटल सीलउत्तर प्रदेश के उन्नाव में असोहा थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 साल के बच्चे की हत्या कर शव को सूखे तालाब में फेंक दिया गया। सुबह शव पड़ा देख ग्रामीणों ने पुलिस और परिजनों को जानकारी दी। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पता चला कि 10 साल का संजीत सोमवार रात डीजे देखने गया था, सुबह गांव से बाहर एक सूखे तालाब में उसकी लाश दिखी।

एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह ने बताया की बच्चे की हत्या की सूचना प्राप्त हुई है। एएसपी ने बताया की घटना में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और अभियुक्तों की तलाश की जा रही है। एएसपी ने जल्द घटना के खुलासे की बात कही है।

सोने के कुछ टुकड़ों के लिए केरल के लोगों को दिया गया धोखा : मोदी

उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के डंडनापुर मजरे पिपरी में गांव से बाहर लगभग 200 मीटर एक सूखे में संजीत (10 वर्ष) पुत्र संतूलाल लोधी का शव मिला है। बताया जा रहा है की कल रात को बच्चा गांव में ही डीजे के पास गया था और वापस नहीं लौटा।

आज सुबह तालाब की तरफ गए ग्रामीणों ने शव को पड़ा देख परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि घटना में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। अभियुक्तों की तलाश की जा रही है। एएसपी ने जल्द घटना के खुलासे की बात कही है।

Exit mobile version