Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मां बनी देबीना, पापा गुरमीत ने दिखाई लाड़ली की पहली झलक

मुंबई। भारती और हर्ष के बाद अब देबीना बनर्जी (Debina) और गुरमीत चौधरी (Gumeet) के घर नन्हा मेहमान आया है। देबीना ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। कपल ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बेबी की पहली झलक दिखाते हुए फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की है।

देबीना और गुरमीज चौधरी लेटेस्ट वीडियो में अपने न्यू बॉर्न बेबी का नन्हा सा हाथ थामे हुए दिखाई दे रहे हैं। कपल ने अपने बेबी के बर्थ की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर करते हुए बताया है उनके घर में एक नन्ही परी आई है। कपल ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- बेहद ग्रेटीट्यूड के साथ हम अपनी बेबी गर्ल का इस दुनिया में स्वागत करते हैं।

देबीना बनर्जी की हुई गोद भराई, बंगाली लुक में लगाए ठुमके

कपल ने बेबी के बर्थ की डेट भी कैप्शन में बताई है। कपल ने लिखा- 3.4.2022। देबीना और गुरमीत के कैप्शन से ये तो साफ हो गया है कि उनकी नन्ही परी का जन्म रविवार 3 अप्रैल को हुआ है। लेकिन दोनों ने ये गुड न्यूज फैंस के साथ आज 4 अप्रैल को शेयर की है।

सेलेब्स- फैंस दे रहे बधाई

गुरमीत और देबीना ने जैसे ही अपने बेबी के बर्थ की खुशखबरी साझा की है, तब से फैंस की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं है। फैंस के साथ सेलेब्स भी देबीना और गुरमीत के घर नन्ही पारी आने पर काफी ज्यादा खुश हैं। कमेंट सेक्शन में हर कोई कपल को बधाइयां दे रहा है।

शादी के 11 साल बाद गुरमीत-देबीना बनने जा रहे मम्मी-पापा

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता तो देबीना के घर नन्ही बेबी के आने से काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस ने कमेंट सेक्शन में कपल को बधाई देते हुए अपनी एक्साइटमेंट और खुशी जताई है। इनके अलावा अर्जुन बिजलानी समेत कई सेलेब्स कपल को ढेर सारा प्यार और गुड विशेज दे रहे हैं।

हम भी देबीना और गुरमीत को इस खुशी के मौके पर बधाई देते हैं!

Exit mobile version