Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

देबीना-गुरमीत ने बताया अपनी लाडली का नाम, शेयर की क्यूट सी तस्वीर

मुंबई। टेलीविजन जगत के मशहूर कपल देबिना बनर्जी (Debina) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet) ने हाल ही में अपनी पहली संतान के रूप में प्यारी सी बेटी का स्वागत किया है। इसकी जानकारी खुद कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। देबिना बनर्जी ने इसकी झलक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई। अब गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी बेटी के नाम का खुलासा फैंस के साथ किया है।

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी की बैक साइड से एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह पूरी तरह से कपड़े से कवर है और पैरों की तरफ से अंग्रेजी में लियाना लिखा है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘हैलो दुनिया, हमने अपनी बेटी का नाम लियाना रखा है। हमारी प्यारी बेटी लियाना का इंस्टाग्राम पर स्वागत है।’ इस तरह से उन्होंने लियाना चौधरी के नाम से इंस्टापेज भी बना दिया है।

पाकिस्तान ने अफगानिस्तान पर की एयरस्ट्राइक, तालिबान ने कहा- सब्र का इम्तेहान न लें

उल्लेखनीय है कि साल 2008 में टीवी सीरियल रामायण में गुरमीत चौधरी ने मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम का किरदार निभाया था जबकि सीता के रूप में देबीना बनर्जी थीं। दोनों की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई। इसी सीरियल के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और 5 फरवरी, 2011 को गुरमीत और देबीना शादी के बंधन में बंध गए। वहीं शादी के ग्यारह साल बाद दोनों इसी साल 3 अप्रैल को अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी के माता-पिता बने। बेटी के आने से गुरमीत और देबिना दोनों बहुत खुश और उत्साहित हैं और अपनी बेटी के साथ भरपूर समय बिता रहे हैं ।

Exit mobile version