Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दीपक कोचर को 19 सितंबर तक ED की हिरासत में भेजा गया

deepak kochar

दीपक कोचर को 19 सितंबर तक ED की हिरासत में भेजा गया

मुंबई: प्रवर्तन निदेशालय ने आईसीआईसीआई बैंक-वीडियोकॉन मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के संबंध में आईसीआईसीआई बैंक की पूर्व सीईओ चंदा कोचर के पति दीपक कोचर को सोमवार को गिरफ्तार किया। इसके बाद उन्हें आज पीएमएलए की अदालत में पेश किया गया। जहां अदालत ने उन्हें 19 सितंबर तक ईडी की हिरासत में भेज दिया।

बीवी-बेटी के साथ बीच पर मस्ती कर रहे रोहित शर्मा हुये ट्रोल

अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि एजेंसी ने दीपक को मुंबई में धनशोधन रोकथाम कानून की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने बताया कि पिछले साल जनवरी में दर्ज मामले में मिले कुछ ताजा सबूतों के बारे में अधिक ब्योरा जानने के लिए एजेंसी ने दीपक कोचर को गिरफ्तार कर लिया क्योंकि वह उनसे हिरासत में पूछताछ करना चाहती है।

सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने प्रैक्टिस सेशन देख हैरान रह गए इरफान पठान

कोचर दंपति और वीडियोकॉन समूह के प्रवर्तक वेणुगोपाल धूत तथा अन्य के खिलाफ केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो द्वारा दर्ज प्राथमिकी का अध्ययन करने के बाद ईडी ने अपना मामला दायर किया था।

कीरोन पोलार्ड सीपीएल में व्यस्त, बैटिंग पोजिशन को लेकर गौतम गंभीर ने दी खास सलाह

एजेंसी वीडियोकॉन समूह को बैंक से 1,875 करोड़ रुपये का कर्ज देने में कथित अनियमितताओं और धनशोधन के मामले में कोचर दंपति से पूछताछ करती रही है। ईडी ने इस साल के शुरू में, चंदा कोचर, दीपक कोचर और उनके स्वामित्व एवं नियंत्रण वाली कंपनियों से संबंधित 78 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क कर ली थी।

Exit mobile version