Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लूट के आरोप में एक साल से फरार चल रहा वांछित गिरफ्तार

arrested

arrested

लखनऊ। गोमतीनगर पुलिस ने लूट के आरोप में वांछित चल रहे अभियुक्त को गोमतीनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित की गिरफ्तारी पर राजधानी पुलिस ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

थाना प्रभारी गोमतीनगर ने बताया कि मंगलवार को मुखबिर की सूचना पुलिस टीम ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए मिठाई वाला चौराहा देशी शराब के ठेके पास पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी। कुछ ही देर में मौके पर आरोपित पहुंच गया। ठेके के पास भारी पुलिस बल देखकर आरोपित भागने लगा।

इस पर पुलिस टीम ने आरोपित को दौड़ाकर दबोच लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम ग्राम अल्लाहपुरवा नानपारा बहराइच निवासी इमरान हुसैन उर्फ मुस्तफा खान बताया है।

इस जिले की पुलिस ने की 37 लाख की रिकॉर्ड कैश बरामदगी

पुलिस के मुताबिक आरोपित पूर्व में गोमतीनगर के विनम्रखण्ड एमटी चौराहे के पास किराये के मकान में रहता था। 5 जनवरी 2019 को श्यामबाबू ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपित ने फन माल के पीछे आटो चालक और उसमें बैठीं दो सवारियों से 12 हजार रुपये नगद, मोबाइल फोन और बैग छीन लिया था। लूट की वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गया था।

मंगलवार को आरोपित इलाके में किसी अन्य वारदात को अंजाम देने आया था। अन्य जानकारियां हांसिल कर पुलिस ने आरोपित को जेल रवाना किया है।

Exit mobile version