Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

धोनी : कोई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आता है, तो परेशान होने की बात नहीं

dhoni- srinivasan

एन श्रीनिवासन- धोनी

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) इस साल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेला जाएगा। यूएई पहुंची आईपीएल टीमों में से चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को छोड़कर सभी टीमों का जरूरी क्वारंटाइन पूरा हो चुका है। खिलाड़ियों के कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आने के बाद टीमों ने मैदान पर नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

चीनी सैनिकों ने की घुसपैठ की कोशिश, विपक्ष ने पीएम मोदी से पूछे सवाल

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई में एक ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा लिया था। लेकिन यूएई में टीम को ज्यादा वक्त के लिए क्वारंटाइन होना पड़ा है, जबकि बाकी टीमों की ट्रेनिंग शुरू हो चुकी है।  सीएसके के दो खिलाड़ी दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आए हैं। ऐसे में पूरी टीम का क्वारंटाइन पीरियड बढ़ाकर 6 सितंबर तक कर दिया गया है।

उन्होंने आगे कहा, ”आप वास्तव में नहीं जानते कि इस वायरस का पैसिव कैरियर कौन है। मेरे पास एक मजबूत कप्तान है। धोनी किसी मुश्किल को आसान कर सकते हैं। वह टीम मे हर किसी को आत्मविश्वास दे रहे हैं।”

प्रणब मुखर्जी की तबीयत और बिगड़ी, संक्रमण की वजह से सेप्टिक शॉक में

वहीं, दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स को सुरेश रैना के भारत वापस लौटने के मामले का भी सामना करना पड़ा है। जहां एक तरफ रैना के वापस लौटने की अलग-अलग वजहें सामने आ रही हैं, वहीं कुछ भी साफतौर पर जाहिर नहीं कहा जा रहा था। यह भी कहा जा रहा था कि रैना, धोनी के जैसा कमरा नहीं मिलने की वजह से नाराज थे।

Exit mobile version