Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘धूप की दीवार’ का ट्रेलर किया लॉन्च, शो दुख-दर्द वाले जीवन पर डालेगा प्रकाश

'Dhoop Ki Deewar' trailer launched, the show will throw light on the life of pain

'Dhoop Ki Deewar' trailer launched, the show will throw light on the life of pain

जिंदगी ओरिजिनल ‘धूप की दीवार’ से जुड़ी उम्मीदें अपने चरम पर हैं, ऐसे में जी5 ने ट्रेलर रिलीज के साथ दर्शकों को शो की एक झलक के दी है। ‘देश लड़ाई जीत जाता है, लेकिन परिवार युद्ध में हार जाते हैं’ यह वाक्य शो ‘धूप की दीवार’ की नींव रखता है। प्यार, नुकसान, साहस और बलिदान की यात्रा, यह शो विशाल (अहद रजा मीर) और सारा (सजल अली) के दुख-दर्द वाले जीवन पर प्रकाश डालता है, जो युद्ध में अपने प्रियजनों को खो देते हैं।

शो में दिखाया है जब वे दोनों समान संघर्ष और दुःख का अनुभव करते हैं, तो वे एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं। यह शो 25 जून 2021 से जी5 पर सभी वैश्विक बाजारों में स्ट्रीम होगा और जी5 के पाकिस्तानी शो के विशाल पुस्तकालय में एक महत्वपूर्ण एडिशन है।

थलापति विजय की लगी लॉटरी, एक फिल्म पर मिल रहे इतने पैसे

‘हार्ट ओवर हेट’ के संदेश पर जोर देते हुए धूप की दीवार में सामिया मुमताज, जैब रहमान, सवेरा नदीम, समीना अहमद, मंजर सेहबाई, रजा तालिश, अली खान, अदनान जफर जैसे होनहार कलाकारों से लैस है। यह सीरीज हसीब हसन द्वारा निर्देशित और उमेरा अहमद द्वारा लिखित है और दो परिवारों पर शहादत और युद्ध के प्रभाव के बारे में है और उन्हें कैसे एहसास होता है कि शांति ही एकमात्र उत्तर है। यह शो मोशन कंटेंट ग्रुप और हमदान फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

 

 

Exit mobile version