Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

थलापति विजय की लगी लॉटरी, एक फिल्म पर मिल रहे इतने पैसे

Thalapathy Vijay's lottery, getting so much money on a film

Thalapathy Vijay's lottery, getting so much money on a film

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) इस साल फिल्म ‘मास्टर’ में दिखाई दिए थे। कोरोना वायरस महामारी के बीच इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म की जबरदस्त सक्सेस के बाद से ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-मानें डायरेक्टर अभिनेता के साथ काम करने के लिए बेताब दिखे। यही नहीं थलापति विजय की फिल्मों के लिए कई निर्माता उन्हें मुंह मांगी रकम देने के लिए तैयार हैं। ऐसे में अब जो ताजा रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक साउथ के फेमस प्रोड्यूसर दिल राजू (Dil Raju) ने उन्हें आने वाले प्रोजेक्ट ‘थलापति 66’ के 100 करोड़ रुपये की बड़ी रकम फीस के तौर पर दी है।

सूत्रों के मुताबिक दिल राजू पहले ही थलापति विजय को 10 करोड़ रुपये का टोकन एडवांस दे चुके हैं। दिल राजू और वामसी पड़िपल्ली की फिल्म के फ्लोर पर आने के बाद बकाया राशि का भुगतान नियमित किश्तों में किया जाएगा। 100 करोड़ रुपये की फीस मिलने के बाद विजय साउथ इंडियन सिनेमा में सबसे अधिक फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक बन गए हैं।

Birthday Special: गायक अमाल मलिक आज अपना जन्मदिन मना रहे

थलपति विजय अपनी 66वीं फिल्म के लिए निर्देशक वामशी पेडिपल्ली (Vamsi Paidipally) के साथ काम करने जा रहे हैं। ये फिल्म दिल राजू द्वारा निर्मित होगी। वामशी पेडिपल्ली इससे पहले ‘थोझा’, ‘महर्षि’ और ‘ऊपिरी’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। वामसी पेडिपल्ली ने तेलुगु मीडिया से पुष्टि की कि वह तमिल और तेलुगु द्विभाषी में थलापति विजय की अपकमिंग फिल्म का निर्देशन करेंगे।

 

 

Exit mobile version