Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उर्फी जावेद में बढ़ी मुश्किलें, मुंबई पुलिस ने भेजा नोटिस

urfi javed

urfi javed

उर्फी जावेद ( Urfi Javed) और बीजेपी नेता चित्रा वाघ के बीच छिड़ी जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है। वहीं उर्फी भी शुक्रवार को महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन से मिलने पहुंची। इसके बाद अब मुंबई पुलिस की तरफ से उर्फी को नोटिस भेजा गया है।

मुंबई पुलिस ने उर्फी ( Urfi Javed) को भेजा नोटिस

कुछ दिन पहले बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने कहा कि उर्फी जिस तरह के कपड़े पहनकर मुंबई की सड़कों पर घूमती हैं, उससे वहां का माहौल खराब हो रहा है। पहले वो उर्फी की शिकायत लेकर महिला आयोग के पास गईं। महिला आयोग ने जब ध्यान नहीं दिया, तो उन्हें इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस के पास जाना पड़ा। चित्रा वाघ की शिकायत के बाद उर्फी को मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में हाजिर होने का नोटिस भेजा गया है। इसके साथ ही मुंबई पुलिस कमिश्नर ने जांच के आदेश दिए हैं।

महिला आयोग की हेड से मिलीं उर्फी ( Urfi Javed)

चित्रा वाघ की बातों से परेशान होकर उर्फी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र महिला आयोग की चेयरपर्सन रूपाली चाकणकर से मुलाकात करने गईं। उर्फी जावेद का कहना है, उन्हें लेकर की गई वाघ की टिप्पणियों से मॉब लिंचिंग होने का डर है।

इंडिया टुडे संग हुई बातचीत में उर्फी जावेद के वकील सातपुते ने कहा, ‘उर्फी जावेद को धमकाने के लिए हमने वाघ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सत्ताधारी पार्टी का कोई सदस्य धमकी दे रहे है। इसका मतलब ये है कि सरकार इसका समर्थन करती है। इस तरह के कमेंट्स उर्फी जावेद को नुकसान पहुंचा सकते हैं। वाघ आगे इस तरह की टिप्पणियां ना करें, हम इसे रोकने के लिए मुंबई पुलिस से भी संपर्क करेंगे।’

हाल ही में चित्रा वाघ ने महाराष्ट्र राज्य महिला आयोगी की आलोचना भी की थी। चित्रा वाघ का कहना है कि महिला आयोग ने उर्फी के मामले को अनदेखा किया है।

21 जनवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, बढ़ी विंटर वेकेशन

चित्रा वाघ और उर्फी जावेद दोनों ही एक-दूसरे के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। उर्फी ये भी कह चुकी हैं कि उन्हें किसी से डरने की जरूरत नहीं है। क्योंकि वो कुछ गलत नहीं कर रही हैं। देखना होगा कि उर्फी आज पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपनी सफाई में क्या कहती हैं।

Exit mobile version