Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक अस्पताल से डिस्चार्ज कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

Discharge corona report from cabinet minister Brajesh Pathak Hospital comes negative

Discharge corona report from cabinet minister Brajesh Pathak Hospital comes negativeअस्पताल से डिस्चार्ज

लखनऊ:उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। आपको बता दे की मंत्री की पत्नी पहेले कोरोना के चपेट मे आ चुकी है। उसके बाद से कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक होम आइसोलेशन थे मगर 5 अगस्त तबीयत बिगड़ने से उनको लखनऊ के पीजीआई भर्ती कराया गया था।  फिलहाल ब्रजेश पाठक होम आइसोलेशन में ही रहेंगे।

कोरोना संकट में एमएसएमई सेक्टर पैदा करेगा 5 करोड़ नई नौकरियां

ब्रजेश पाठक ने ट्वीट कर कहा है कि ”ईश्वर की कृपा व आप सभी के स्नेह से मेरी कोविड 19 की जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है। मेरा स्वास्थ्य भी अब बेहतर है व पीजीआई अस्पताल के चिकित्सकों के परामर्श से आज डिस्चार्ज हो रहा हूँ व अभी कुछ समय तक होम आइसोलेशन में ही रहूंगा.” पांच अगस्त को ब्रजेश पाठक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

बता दें कि यूपी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी कोरोना से जंग जीत ली है। शनिवार को स्वतंत्र देव सिंह की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई थी. उन्होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष में 2 अगस्त को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद कोविड प्रोटोकॉल के हिसाब से अभी उनको 7 दिन होम क्वारन्टीन रहना होगा।

Exit mobile version