Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिशा पाटनी ने व्हाइट बिकिनी में दिया हॉट पोज, बढ़ी फैंस की धड़कने

disha patni

disha patni

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। अब दिशा को समंदर और बीच की याद सता रही है। उन्होंने वेकेशन की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

फोटो में दिशा समंदर किनारे बीच पर पोज देती दिख रही हैं। व्हाइट बिकिनी में वह बेहद हॉट लग रही हैं। दिशा ने इस फोटो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ”बीच को मिस कर रही हूं।” इस फोटो को फैन्स खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। फैन्स फोटो पर हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त को एनसीबी ने हिरासत में लिया, जब्त की 15 लाख रुपये की ‘मेफेड्रोन’

बताते चलें कि दिशा पाटनी, टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। हाल ही में टाइगर और दिशा वेकेशन एंजॉय करने के लिए मालदीव गए हुए थे, लेकिन दोनों ने साथ में कोई तस्वीर शेयर नहीं की।

वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ पिछली बार फिल्म बागी 3 में नजर आए थे। इसमें उन्होंने श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे के साथ काम किया था। इस फिल्म में दिशा ने एक आइटम सॉन्ग किया था। अब दिशा फिल्म राधे में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ लीड रोल में हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Exit mobile version