Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिव्या ने दिया ट्रोलर्स को जवाब, वरुण के कैरेक्टर पर ना उठाए उंगली

दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल

मुंबई| एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) से ब्रेकअप कर लिया है। सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने फैन्स के साथ इसकी जानकारी शेयर की और लिखा कि वरुण हमेशा उनके सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे। वहीं दोनों के फैन्स इस बात से काफी परेशान हैं कि आखिर उनका ब्रेकअप क्यों हुआ? कई लोगों का कहना है कि वरुण सूद (Varun Sood) ने दिव्या को धोखा दिया। दरअसल वरुण सूद (Varun Sood) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे मधुरिमा रॉय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। यह देखने के बाद लोग कयास लगाने लगे कि उनका अफेयर मधुरिमा रॉय के साथ चल रहा है।

पिता की मौत के बाद ट्रोल करने वालों को दिव्या अग्रवाल का करारा जवाब

वीडियो के वायरल होने के बाद अब दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने इस पर रिएक्ट करते हुए ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। दिव्या ने लिखा, “खबरदार जो किसी ने वरुण के कैरेक्टर पर उंगली उठाई तो..हर ब्रेकअप या अलगाव कैरेक्टर की वजह से नहीं होता। वो बहुत ही ईमानदार हैं। अकेले रहने का फैसला मेरा है और किसी को भी कोई हक नहीं कि वो कुछ भी बकवास करे। लाइफ में इस तरह के फैसले लेने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए होती है।”

Bigg Boss OTT: जट्टाना-नेहा भेसीन के KISS पर छिड़ा घमासान, लगा ये आरोप

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal)  ने इसके बाद अपनी स्टोरी पर मधुरिमा रॉय को टैग किया और लिखा, “तुम स्वीटहार्ट हो। चिंता मत करो। लव यू।” मधुरिमा की बात करें तो वो एक ऐक्ट्रेस हैं। मधुरिमा ‘क्रिमिनल जस्टिस’, ‘कौशिकी’ ‘लव, लस्ट एंड कन्फ्यूजन’ और ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल 3’ जैसे कई शोज में नजर आ चुकी हैं।

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal)  और वरुण सूद (Varun Sood)  की लव स्टोरी रियलिटी शो ‘एस ऑफ स्पेस’ से शुरू हुई थी। शो में वरुण सूद (Varun Sood) ने दिव्या को देखते ही उन्हें पसंद कर लिया था। शो में दोनों अपना ज्यादा से ज्यादा समय एक दूसरे के साथ बिताने लगे थे, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करने का फैसला किया था। बता दें दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन उससे पहले ही उनका ब्रेकअप हो गया।

Exit mobile version