Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

घर में सो रहे दिव्यांग की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, परिजन शक के घेरे में

murder

murder

उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में सोमवार की रात घर में सो रहे दिव्यांग दलित युवक की धारदार हथियार से रेतकर हत्या कर दी गई। सुबह उसका शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पड़ताल कर रही है। आशंका है कि इस हत्याकांड में परिवार का कोई सदस्य शामिल हो सकता है।

थाना जखोरा के ग्राम थानवारा के मोहल्ला पठापुरा निवासी दिव्यांग सूरज अहिरवार (35 साल) सोमवार की रात खाना खाकर घर के बरामदे में सो गया। जबकि, पत्नी अपनी पांच साल की बेटी के साथ दूसरे कमरे में सो गई। जब देर रात पुत्री के रोने की आवाज सुनकर पत्नी की नींद खुली तो वह बरामदे में सो रहे पति को जगाने पहुंची तो उसका शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा था।

हरदोई : सेक्स रैकेट का भंडाभोड़, संचालिका फरार, पांच युवक-युवतियां गिरफ्तार

यह देखकर उसकी चीख निकल गई। परिवार के अन्य लोग भी उठ गए। मौके पर भीड़ जुट गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

दिव्यांग युवक की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी तालबेहट, थानाध्यक्ष जखोरा मौके पर पहुंचे। छानबीन के दौरान पता चला है कि युवक की हत्या किसी धारदार हथियार या पत्थर से हुई हैं। युवक के गले व चेहरे में चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने बताया कि युवक घर के अंदर ही मृत पड़ा मिला है। मामले की जांच शुरु कर दी गई है। जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version