Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिव्यांका त्रिपाठी ने केपटाउन से लगाई भारत में आग, फैंस बोले…

Divyanka Tripathi catches fire in India from Cape Town, fans said ...

Divyanka Tripathi catches fire in India from Cape Town, fans said ...

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी वाकई एक बेहद उम्दा कलाकार हैं। वे हाल ही में स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी11 में नजर आने वाली हैं। जहां पर्दे पर वे छोटे पर्दे पर संस्कारी बहू और एक अच्छी माँ का किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं। वहीं दूसरी वे अब कुछ अलग एक्सप्लोर करने जा रही हैं। बता दे शो के बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ ही दिव्यांका भी इस केपटाउन में मौजूद हैं। केपटाउन से आए दिन दिव्यांका के नए नए अवतार सामने आ रहे हैं। पिछले दिनों वो बॉलिवुड थीम को फॉलो करती दिखाई दी थी, जिसमें उन्होंने साड़ी पहन अपना आंचल लहराया था। मगर इस बार जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसे देख फैंस दिव्यांका पर अपना दिल हार बैठे हैं।

अपकमिंग शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग कर रही दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उन्होंने अपने ताजा फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दिव्यांका फूलों के साथ एंजॉय करती नजर आ रही हैं। इस लेटेस्ट फोटो में उन्होंने पिंक कलर की मिडी पहन रखी है, और साथ ही बालों की दो पोनी बनाई है, ड्रेस के साथ उन्होंने व्हाइट कलर के स्नीकर्स भी पहने हैं। दिव्यांका इस लुक में बिल्कुल बबली सी स्कूल गोइंग गर्ल जैसी नजर आ रही हैं। जिसपर दिव्यांका के पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने खुद भी कॉमेंट करते हुए लिखा- ‘स्कूल की याद दिला दी’ उनके अलावा एक यूजर ने भी कमेंट में लिखा है- ‘हाय स्कूल गर्ल’ । इसके अलावा दिव्यांका का एक और लुक काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो नीले आसमान के नीचे नीली ड्रेस में पोज देती दिखाई दे रही हैं।

निक जोनस ने बताई अपने अस्पताल जाने की वजह, पढ़े पूरी खबर

दिव्यांका अपने इस दूसरे फोटोशूट में पहले लुक से काफी अलग दिखाई दे रही हैं। पहली फोटो में जहां उन्होंने बबली लुक कैरी किया था, वहीं इन तस्वीरों में वो बिल्कुल स्वैग वाले मूड में नजर आ रही हैं। बात करें, दिव्यांका के ड्रेस की तो इस बार उन्होंने ब्लू कलर की बॉडिकॉन मिडी पहन रखी है और उसके साथ ऑलिव ग्रीन कलर का जैकेट कैरी किया है, ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन कलर के स्नीकर्स पहने हैं जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- “आप भाग्यशाली हैं जब आपके पास चुनने के लिए बहुत कुछ है। ये रही मेरी फिलहाल की पसंद”।

बता दे दिव्यांका की इन सभी तस्वीरों पर फैंस की तरफ से भर भर के लाइक्स और कॉमेंट्स आ रहे हैं। छोटे पर्दे पर तो दिव्यांका ने अपना जलवा कायम रखा ही है, मगर अब धीरे धीरे वो सोशल मीडिया पर भी राज करती जा रही हैं। बता दें, इससे पहले दिव्यांका की साड़ी वाली तस्वीरों ने भी खूब तहलका मचाया था।

 

Exit mobile version