Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डोनाल्ड ट्रंप बोले- पीएम मोदी एक शानदार नेता, भारतीय अमेरिकी मुझे देंगे वोट

नई दिल्ली। अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव प्रचार तेज हो गया है। आगामी चुनाव के मद्देनजर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारतीय वोटरों को अपनी तरफ लाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। ट्रंप ने एक चुनावी संबोधन के दौरान भारतीयों की प्रशंसा की और कहा कि यहां के लोग महान हैं। उन्होंने पीएम मोदी को एक शानदार नेता को चुना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शान में गढ़े कसीदे

ट्रंप ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि भारतीय लोगों और पीएम मोदी का समर्थन उन्हें प्राप्त है। ट्रंप ने कहा कि पीएम मोदी हमारे सबसे अच्छे मित्रों में से एक हैं। वह बेहद शानदार काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लगता है कि अधिकांश भारतीय अमेरिकी उन्हें ही वोट देंगे।

लुटेरी दुल्हन ने 10 साल में 8 बुजुर्गों को किया क्लीन बोल्ड, जानें कैसे बनाती थी शिकार?

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर बोला हमला

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने संबोधन के दौरान चीन पर भी हमला बोला है। ट्रंप ने कहा कि इस समय रूस से भी अधिक चीन की चर्चा होनी चाहिए। क्योंकि वह जो काम कर रहा है वह कहीं ज्यादा खराब है।

ट्रंप ने कहा कि चीन द्वारा उत्पन्न एक वायरस से दुनिया भर के 188 देशों में तबाही मच गई है। उन्होंने आगे कहा कि अभी बहुत ही खराब स्थिति बनी हुई है। हम इसके लिए चीन और भारत की मदद के लिए हमेशा ही तैयार हैं। राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा कि हम इन मसलों पर दोनों देशों से बात करेंगे, चीन के चलाकी को पूरी दुनिया समझ रही है।

Exit mobile version