Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डबल डेकर बस को बदमाशों ने किया हाईजैक, लाखों की लूट कर हुए फरार

Double decker bus hijacked

Double decker bus hijacked

यमुना एक्सप्रेसवे पर बेखौफ बदमाशों का कहर देखने को मिला है। यहां आगरा के रास्ते नोएडा से हमीरपुर जा रही एक बस को बदमाशों ने निशाना बनाया और हथियारों के बल पर लूट को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने बस को हाईजैक कर लिया और फिर सवारियों से लाखों के जेवर और पैसे लूट लिए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वारदात सुरीर क्षेत्र के माइलस्टोन 89-90 के पास की है। पुलिस जानकारी के मुताबिक, बीती रात करीब  2 बजे, डबल डेकर बस में एक दर्जन लोग सवार थे, जब 6 बदमाश सवारी बन घुस गए। जैसे ही बस चलने लगी बदमाश अपने असली रूप में आ गए और तमंचे की नोक पर बस में सवार लोगों को लूटने लगे।

भाजपा के 41वें स्थापना दिवस पर अमित शाह, जेपी नड्डा समेत कई नेताओं ने दी बधाई

इसके बाद आधे घंटे तक बस को हाईजैक कर के रखा और लूट को अंजाम देकर आधे किलोमीटर आगे जाकर उतर गए। तबसे यह बदमाश फरार चल रहे हैं।

एक्सप्रेस-वे पर बस में हुई लूट की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, सुरीर थाना क्षेत्र की पुलिस टीम के साथ कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गई। अब बदमाशों की तलाश जारी है।

41वे स्थापना दिवस पर विपक्ष को नरेंद्र मोदी का मुह तोड़ जवाब

वहीं आईजी आगरा सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई लूट की सनसनीखेज वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Exit mobile version