Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नशे में धुत सिपाही ने समारोह में युवतियों को दिखाए नोट, किया अभद्र भाषा का प्रयोग

महिलाओं से अभद्रता

महिलाओं से अभद्रता

फफूंद/औरैया। नगर में शनिवार रात लगभग साढ़े नौ बजे नगर के बाबरपुर रोड पर स्थित पंकज पॉलीक्लीनिक के बाहर टेसू झेंझी के विवाह का कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें बज रहे फिल्मी धुनों पर युवतियां व महिलाएं नृत्य कर रही थीं।

कार्यक्रम में शामिल राधा, प्रीती, आकांक्षा, गीता, अंजली पाल, प्रिया तथा पुष्पा देवी ने बताया कि हमलोग टेसू झेंझी के विवाह कार्यक्रम में नृत्य कर रहे थे। तभी फफूंद थाने में तैनात सिपाही अनूप चहर अपने एक साथी सिपाही के साथ आया।

मनरेगा के तहत फर्जी काम के आरोप में VDO समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज

क्लीनिक के बगल में खुली बियर की दुकान से बियर पीकर नशे में धुत होकर कार्यक्रम में नृत्य कर रही युवतियों और महिलाओं को इनाम देने के लिए नोट दिखाने लगा। जब युवतियों और महिलाओं ने इसका विरोध किया, तो सिपाही अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए साउंड बजाने की मशीन अपने साथी सिपाही के साथ थाने उठा ले गया। जब महिलाएं और क्लीनिक मालिक थाने पहुंचे तो उक्त सिपाही ने अभद्र और अश्लील भाषा का प्रयोग करते हुए महिला सिपाहियों से पिटवाने की धमकी दी।

कांग्रेस प्रवक्ता गौरव बल्लभ ने कहा कि बिहार में है भ्रम और भय का माहौल

महिलाओं ने यह भी बताया कि चार- पांच दिन से चल रहे इस कार्यक्रम में ये सिपाही रोजाना कार्यक्रम के दौरान महिलाओं के बीच पहुंच जाता था। थाने में सुनवाई न होने पर पीड़ित युवतियों व महिलाओं ने उच्च अधिकारियों से इसकी शिकायत कर जांच कराने की बात कही है। वहीं पूरी घटना से महिलाओं में पुलिसकर्मी के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है।

Exit mobile version