Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पहले देश में बम फटते थे, आज आतंकी पाकिस्तान से बाहर नहीं निकलते : स्वतंत्रदेव

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मंगलवार को आजमगढ़ जिले में दुर्वासा धाम के जीर्णोद्धार कार्य का लोकार्पण किया। इसके बाद जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे जिले की लाइफ लाइन बनेगी, भले ही इसमें दो से दस साल का समय लगे। एक वक्त था देश में बम फटते थे लेकिन आज आतंकी पाकिस्तान से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे है।

उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे और राज्य विश्वविद्यालय जिले को आजमगढ़ से आर्यमगढ़ बनाएगा। राज्य विश्वविद्यालय विश्व के सबसे शक्तिशाली योद्धा महराजा सुहेल देव को समर्पित है और एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण हो चुका है।

यह एक्सप्रेस-वे आने वाले दिनों में निजामाबाद के ब्लैक पॉटरी उद्योग और मुबारकपुर के साड़ी उद्योग को आगे बढाने में मील का पत्थर साबित होगा। दो, चार, छह साल जरूर लग सकते हैं लेकिन ऐसा होना सुनिश्चित है। इससे जिले का औद्योगिक विकास होगा। विकास के पथ पर जनपद अग्रसर होगा और रोजगार के साधन बढ़ेगे।

प्रयागराज पहुंचे डिप्टी CM केशव मौर्य, कमल का फूल देकर कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

उन्होंने मंदूरी एयरपोर्ट का भी जल्द लोकार्पण होने की बात कही। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सभी को स्वच्छ पानी व मकान देने का काम मोदी-योगी सरकार कर रही है। पहले कांग्रेस कहती थी कि मंदिर निर्माण की तारीख बताओ, आज योगी सरकार ने मंदिर का निर्माण कार्य शुरू करा दिया है और कार्य पूर्ण होने की तारीख भी निश्चित कर दी है।

Exit mobile version