Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्वांचल में पहले होता था गैंगवार, अब बहती है विकास की धार : अनुराग ठाकुर

anurag thakur

anurag thakur

मीरजापुर। केंद्रीय सूचना प्रसारण युवा एवं खेल मामलों के मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि योगी आदित्यनाथ संसद में कहा करते थे कि सपा सरकार में पूर्वांचल में या गैंगवार होती है या जापानी बुखार और मच्छर की मार होती थी, लेकिन आज प्रदेश गैंगवार और जापानी बुखार से मुक्त हो गया है।

यहां विकास की गंगधार बहती है। पहले केवल 15 मेडिकल कॉलेज थे और पिछले पांच सालों में 59 मेडिकल काॅलेज प्रदेश में खोलने का काम किया है।

राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि अमेठी में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को ऐसा क्लीन बोल्ड किया कि आज तक वह दोबारा अमेठी में नहीं दिखाई दिए। जनता ने देश बेचने वाली कांग्रेस को 2014 में नकार दिया था। उन्होंने कहा कि 2017 से पहले प्रदेश में कहावत कही जाती थी, अखिलेश यादव के चार यार आतंकवाद, गुंडा, माफिया और भ्रष्टाचार।

सपा के कार्यकाल में लोग बिजली के तारों पर कपड़े सुखाते थे : अनुराग ठाकुर

पांच साल पहले हमने कहा था कि भाजपा को वोट दीजिए कैराना से काशी तक उत्तर प्रदेश को गुंडा राज और भ्रष्टाचार से मुक्त करेंगे। आज पांच साल में योगीराज ने उत्तर प्रदेश में वह कर दिखाया। उन्होंने प्रदेश के विकास की चर्चा करते हुए कहा कि गन्ने का भुगतान 14 दिनों में होगा, आलू प्याज टमाटर के लिए एक हजार करोड़ रुपए का भाव स्थिरता कोष भी बनाने का काम किया जाएगा।

अखिलेश के चार यार गुंडा अपराधी, माफिया और भ्रष्टाचार : अनुराग ठाकुर

कार्यकताओं में जोश भरते हुए उन्होंने नारा लगाया कि पूर्वांचल डोल रहा है योगी-मोदी बोल रहा है। अखिलेश यादव जेल-बेल वालों को टिकट देते हैं, अयोध्या जाते हैं लेकिन रामलला के दर्शन नहीं करते। श्री ठाकुर ने सरकार बनने पर प्रदेश में किए जाने वाले कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि अब किसानों को खेतीबारी के लिए मुफ्त बिजली दी जाएगी और गन्ने का भुगतान 14 दिन में नहीं किया गया तो ब्याज समेत भुगतान होगा। विधायक अनुराग सिंह ने केंद्रीय मंत्री को स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। संचालन काशी प्रात के उपाध्यक्ष दिलीप सिंह ने किया।

Exit mobile version