Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संजय सिंह के करिबियों पर ED की छापेमारी, ट्वीट कर बोले- मोदी की दादागिरी चरम पर

sanjay singh

sanjay singh

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के आबकारी घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आप सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) के दो सहयोगियों अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा के घर पहुंच गई है। बुधवार की सुबह इन दोनों के घर पहुंची ईडी ने शराब घोटाले के संबंध में तथ्य खंगालने शुरू कर दिए हैं। उधर, इस छापेमारी को लेकर सांसद संजय सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस छापेमारी के विरोध में लिखा है कि ‘मोदी की दादागिरी चरम पर है।

मैं (Sanjay Singh)  मोदी की तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं। हमने इस तरह से हो रही फर्जी जांच को उजागर किया तो इसी ED ने अपनी गलती भी मानी। लेकिन अब मेरे सहयोगियों अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा को टारगेट किया जा रहा है। ED ने आज इनके घर में छापा मारा है। उन्होंने लिखा है कि अब तो जुर्म की इंतेहा हो गई है। सर्वेश कि पिता कैंसर पीड़ित हैं और ईडी उनसे पूछताछ कर रही है।

इसी के साथ संजय सिंह (Sanjay Singh)  ने केंद्र सरकार को खुली चेतावनी दी। कहा कि चाहे जितना जुर्म करो, ये लड़ाई जारी है और आगे भी जारी रहेगी। बता दें कि ईडी ने बुधवार की अल सुबह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में करीब आधा दर्जन स्थानों पर एक साथ छापेमारी शुरू की है। बताया जा रहा है कि यह सभी स्थान आप सांसद संजय सिंह के दो सहयोगियों सर्वेश मिश्रा और अजीत त्यागी के हैं। हालांकि अभी तक ईडी की ओर से इस संबंध में कोई बयान नहीं आया है।

मशहूर एक्ट्रेस की सड़क हादसे में मौत, 50 फुट गहरी खाई में गिरी कार

उल्लेखनीय है कि इस कथित आबकारी घोटाले में ही आम आदमी पार्टी के नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया जेल में हैं। इसके अलावा इस मामले में ईडी और सीबीआई अब तक आधा दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। पिछले दिनों इस मामले में ईडी ने संजय सिंह को भी घसीटने की कोशिश की थी। हालांकि बाद में ईडी ने बयान जारी किया था कि संजय सिंह का नाम इस मामले में गलती से आ गया था।

Exit mobile version