Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मशहूर एक्ट्रेस की सड़क हादसे में मौत, 50 फुट गहरी खाई में गिरी कार

Vaibhavi Upadhyay

Vaibhavi Upadhyay

टीवी इंडस्ट्री से एक बहुत ही शॉकिंग और दुखद खबर सामने आ रही है। पॉपुलर सीरियल ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyay ) अब नहीं रहीं। एक्ट्रेस की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आते ही टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सेलेब्स समेत फैंस को वैभवी उपाध्याय के अचानक निधन की खबर ने झकझोर कर रख दिया है।

जानकारी के मुताबिक, जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस (Vaibhavi Upadhyay ) का एक्सीडेंट परसो यानी सोमवार को कुल्लू के बंजार में हुआ था। सड़क हादसे में एक्ट्रेस की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वैभवी उपाध्याय अपने मंगेतर संग कार में ट्रैवल कर रही थीं। वो तीर्थन घाटी में घूमने के लिए जा रही थीं। लेकिन एक टर्न पर गाड़ी ने कंट्रोल खो दिया और एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया। एक्ट्रेस की गाड़ी खाई में जा गिरी।

50 फुट नीचे गिरी गाड़ी

जानकारी के मुताबिक़ एक्सीडेंट के समय वैभवी (Vaibhavi Upadhyay) अपने मंगेतर जय सुरेश गांधी के साथ उनकी फोरचुनर गाड़ी में बंजार की तीर्थन घाटी में घूमने के लिए जा रही थीं। उसी दौरान बंजार के पास सिधवा में उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और वह सड़क से नीचे करीब 50 फुट नीचे गिर गई।

‘अनुपमा’ के धीरज का निधन, 51 की उम्र में नितेश पांडे ने ली आखिरी सांस

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जब गाड़ी में वैभवी को देखा तो तब तक उनकी मौत हो गई थी। वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से जय सुरेश गांधी को बाहर निकाला गया और उनका बंजार अस्पताल में इलाज किया गया।

सदमे में रुपाली गांगुली

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को वैभवी (Vaibhavi Upadhyay) की मौत की खबर से गहरा झटका लगा है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वैभवी की फोटो शेयर करके दुख जताया है। रुपाली ने लिखा- इतनी जल्दी चली गईं।

इसके अलावा रुपाली ने वैभवी का एक रील वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि वो एक्ट्रेस की मौत की खबर पर यकीन नहीं कर पा रही हैं।

दीपिका पादुकोण संग किया काम

वैभवी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस थीं। उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है। लेकिन एक्ट्रेस को बड़ी पहचान सीरियल ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ से मिली। इस शो में उनके किरदार का नाम जैस्मिन था। एक्ट्रेस के रोल और एक्टिंग को दर्शकों ने काफी प्यार दिया था। टीवी शोज के अलावा वैभवी ने दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक में भी काम किया था।

Exit mobile version