Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एकनाथ खडसे,बोले- मेरे पीछे ED लगाई तो मैं जारी कर दूंगा बीजेपी की CD

एकनाथ खडसे eknath khadse

एकनाथ खडसे

मुंबई। बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे शुक्रवार को एनसीपी में शामिल हो गए। एकनाथ खडसे ने कहा कि कई लोग बीजेपी छोड़ना चाहते हैं। उन्हें रोकने के लिए पार्टी कहती है कि महाराष्ट्र में सरकार गिरने वाली है, लेकिन सरकार गिरने वाली नहीं है। एनसीपी से जुड़ने के बाद एकनाथ खडसे बीजेपी पर जमकर बरसे। एकनाथ खडसे ने कहा कि मुझे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की धमकी दी गई है।

महाराष्ट्र के दिग्गज नेता एकनाथ खडसे ने कहा कि मुझे बीजेपी में कठिनाइयों से गुजरना पड़ा है। मैं कभी पीछे नहीं हटता। मुझ पर आरोप लगाने के लिए कुछ महिलाओं को साथ लिया गया।

एकनाथ खडसे ने कहा कि मुझे बताया गया कि अगर मैं पार्टी बदलता हूं तो वे ईडी को मेरे पीछे लगा देंगे। मैंने कहा अगर आप ईडी मेरे पीछे लगाते हैं, तो मैं आपकी सीडी चलाऊंगा। बीजेपी से नाराज खडसे ने कहा कि 40 साल तक पार्टी की सेवा करने के बावजूद मुझे जो मिला वह एसीबी की पूछताछ और छेड़छाड़ का मामला रहा है।

बिहार चुनाव : चिराग का दावा, बोले- एलजेपी जेडीयू से अधिक सीटें जीतेगी, नीतीश की विदाई तय

बीजेपी के पूर्व नेता ने कहा कि दिल्ली में मेरे कुछ वरिष्ठों ने मुझे एनसीपी में शामिल होने का सुझाव दिया था। बीजेपी में कई वरिष्ठ नेता हैं जो बोलना चाहते हैं, लेकिन वो ऐसा नहीं कर सकते। मुझे भूमि घोटाले के आरोपों का सामना करना पड़ा था, लेकिन अब मैं उजागर करूंगा कि कुछ लोगों ने कितनी भूमि का अधिग्रहण किया है। बस कुछ समय का इंतजार करें।

वहीं, एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि एकनाथ खडसे ने वही किया जो वह चाहते थे। एकनाथ खडसे के महाराष्ट्र कैबिनेट में शामिल होने की संभावनाओं पर पवार ने कहा कि कैबिनेट में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

बता दें कि साल 2015 में भ्रष्टाचार के आरोप लगने के बाद एकनाथ खडसे ने देवेंद्र फडणवीस की सरकार से इस्तीफा दिया था। उसी के बाद से ही खडसे का राजनीतिक करियर ढलान पर रहा है। एकनाथ खडसे के समर्थकों का कहना है कि देवेंद्र फडणवीस के कारण ही उन्हें किनारे किया गया।

इसी के बाद 2019 के विधानसभा चुनाव में एकनाथ खडसे को टिकट नहीं मिला था, जिसके बाद उन्होंने देवेंद्र फडणवीस पर सीधा हमला बोलना शुरू किया। हालांकि, उनकी बेटी रोहिणी को टिकट मिला था, जो कि चुनाव हार गई थीं।

Exit mobile version