Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाई दीपक चाहर के CSK कैंप जाने पर मालती हुईं इमोशनल

Deepak Chahar-Malti

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2020) की तैयारियों के लिए चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने एक प्रैक्टिस कैंप की तैयारी की है। इस कैंप के लिए कुछ खिलाड़ी चेन्नई पहुंच भी चुके हैं। सीएसके के गेंदबाज दीपक चाहर भी उन खिलाड़ियों में से एक रहे, जिन्होंने शुक्रवार को चेन्नई के लिए फ्लाइट पकड़ी। सीएसके का यह पेसर  सुरेश रैना, कर्ण शर्मा और पीयूष चावला के साथ दिल्ली उतरा। येलो आर्मी के ये चारों खिलाड़ी शुक्रवार सुबह दिल्ली से चेन्नई के लिए विमान में सवार हुए। ऐसे में दीपक चाहर के सीएसके कैंप में जाने से पहले उनकी बहन मालती चाहर काफी इमोशनल नजर आईं।

इमरान खान पर जावेद मियांदाद के बयान को लेकर भड़के पूर्व भारतीय कोच

दीपक चाहर, सुरेश रैना, कर्ण शर्मा और पीयूष चावला सीएसके के कैंप में महेंद्र सिंह धोनी और दूसरे खिलाड़ियों से मिले। एम ए चिदंबरम स्टेडियम में शनिवार से शुरू होने वाले एक सप्ताह के शिविर के लिए सीएसके के कई खिलाड़ी पहुंच चुके हैं। सीएसके के एक अधिकारी ने कहा, ”टीम के 16 भारतीय खिलाड़ियों में से धोनी सहित 13 या 14 खिलाड़ी शिविर को हिस्सा होंगे। ये खिलाड़ी कोविड-19 की जांच कराकर यहां पहुंच रहे है, ऐसे में उनका अगला परीक्षण 21 अगस्त को यूएई रवाना होने से 72 घंटे पहले होगा।”

वाराणसी में एक विधायक समेत 58 नए कोरोना पॉजिटिव, मिले, दो की मौत

सीएसके अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि खिलाड़ियों के परिवार के सदस्य कम से कम आईपीएल 2020 के शुरुआती चरण के लिए यूएई की यात्रा नहीं करेंगे। ऐसे में दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने अपने भाई के लिए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की। मालती सीएसके के मैचों में नियमित तौर से आती रही हैं। पहली बार वह तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्हें स्टैंड्स से सीएसके का समर्थन करते हुए देखा गया था। लेकिन इस बार कोरोना वायरस की वजह से वह इस लीग के लिए यूएई ट्रैवल नहीं कर सकती। ऐसे में उन्होंने अपने भाई के जाने पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए मालती ने लिखा- दीपक चाहर… अभी से मिस कर रही हूं।

बता दें कि दीपक चाहर स्विंग गेंदबाज हैं। आईपीएल, घरेलू टूर्नामेंट और भारतीय क्रिकेट टीम में उन्होंने हमेशा अपनी उपयोगिता साबित की है। आईपीएल 2019 में उन्होंने 22 विकेट लिए थे। उनका औसत 17.59 है।

टाटा ग्रुप कंपनी भी IPL 2020 की स्पॉन्सरशिप दौड़ में शामिल

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम:

महेंद्र सिंह (कप्तान), पीयूष चावला, सैम कुरेन, जोश हेजलवुड, आर साई किशोर, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, शेन वॉटसन, रविंद्र जडेजा, केदार जाधव, फैफ डुप्लेसी, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ, कर्ण शर्मा, एन. जगदीशन, मोनू कुमार, मिशेल सैंटनर, लुंगी एंगिडी, रुतुराज गायकवाड़, मुरली विजय।

Exit mobile version