Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस व गौ-तस्करों में मुठभेड़, गोली लगने से बदमाश घायल

Police Encounter

police encounter

बहराइच जिले के नानपारा में पुलिस व गो-तस्करों के बीच रविवार देर रात मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। आत्मरक्षा में पुलिस की ओर से की गई फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। बदमाश के पैर में गोली लगी है जिस को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुठभेड़ की सूचना पर एसपी ने रात में ही घटनास्थल का दौरा कर पुलिस कर्मियों से घटना के बारे में जानकारी ली। एसपी ने फरार अन्य तीन तस्करों की भी गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए।

नानपारा कोतवाल संजय सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि निबिया शाह मोहम्मदपुर गांव में कुछ गो- तस्कर मौजूद हैं और किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना को गंभीरता से लेते हुए कोतवाल अपने साथ गुरगुट्टा चौकी इंचार्ज शशि राणा समेत अन्य पुलिस बल को लेकर मौके पर पहुंचे।

हिंदु दो बच्चे पैदा करते हैं, तो मुसलमान भी दो ही बच्चे पैदा करें : नरेंद्र गिरि

पुलिस ने घेराबंदी कर गो-तस्करों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए हवाई फायरिंग कर फिर से बदमाशों से आत्मसमर्पण करने के लिए चेतावनी दी, लेकिन बदमाश पुलिस पर फायर झोंकते हुए भागने लगे। पुलिस व बदमाशों के बीच रुक-रुक कर लगभग आधे घंटे फायरिंग होती रही। इसी बीच पुलिस द्वारा अपने बचाव में चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में जा लगी। जिससे बदमाश मौके पर ही घायल होकर गिर गया, जबकि तीन अन्य बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

उजागर हुई बदमाश की पहचान

घटना की सूचना पर एसपी सुजाता सिंह, एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार व सीओ नानपारा जंग बहादुर यादव मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का जायजा लिया। एसपी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान घायल हुए बदमाश की पहचान उबेदुल्ला के रूप में हुई।

एसपी ने बताया कि घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं और फरार तीन आरोपियों की तलाश के लिए टीमें गठित की गई हैं। उन्हें भी जल्द पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Exit mobile version