Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक सैन्यकर्मी घायल

दो आतंकी ढेर

दो आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में बडगाम के चेरार-ए-शरीफ क्षेत्र में सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान एक सैन्यकर्मी घायल हो गया। उसे नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। सुरक्षाबल के जवान आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

इधर, श्रीनगर शहर के बाहरी क्षेत्र नौगाम में सोमवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ के गश्तीदल पर हमला कर दिया। जवानों ने जवाबी कार्रवाई की तो आतंकी जान बचाकर भाग गए। इस बीच, उत्तरी कश्मीर में बारामुला जिले के सोपोर में अल-बदर के दो आतंकियों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया है। श्रीनगर में सुबह सीआरपीएफ की 110वीं वाहिनी के जवानों का दल नौगाम बाईपास पर नियमित गश्त पर निकला था।

मोदी सरकार ने रबी की फसलों के MSP में वृद्धि करने का किया फैसला

इसी दौरान पास के खेतों में छिपे आतंकियों ने हमला कर दिया। जवानों ने मोर्चा संभाला और जवाबी कार्रवाई की। करीब पांच मिनट तक दोनों तरफ से ताबड़तोड़ गोलियां चलीं, जिसके बाद आतंकी जान बचाकर भाग गए। जवानों ने आतंकियों का पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं लगे।

इस बीच, सोपोर के बोम्मई में अल-बदर के दो स्थानीय आतंकियों जाहिद फारुक शेख और शरीफुद्दीन अहंगर को गिरफ्तार किया है। इनसे दो पाउच, एक पिस्तौल, कुछ कारतूस और दो ग्रेनेड भी मिले हैं।

कंपनी कानून के तहत 3.8 लाख से अधिक कंपनियों को सरकारी रिकॉर्ड से हटाया

गौरतलब है कि अंतरराष्ट्रीय सीमा (आइबी) पर पाकिस्तान की खुराफात जारी है। ड्रोन और सुरंग की साजिशें नाकाम रहने के बाद पाकिस्तान ने इस बार प्लास्टिक की पाइप में हेरोइन व हथियार डालकर चार आतंकियों को जम्मू जिले के अरनिया सेक्टर से घुसपैठ करवाने की कोशिश करवाई, लेकिन नाकाम रहा।

Exit mobile version