Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इटावा : पुलिस मुठभेड़ में छह शातिर बादमाश गिरफ्तार, गिरोह सरगना घायल

police encounter

police encounter

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बकेवर क्षेत्र में रविवार और सोमवार की रात सशस्त्र मुठभेड़ में पुलिस ने छह शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गोली घायल गिरोह के सरगना को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है ।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ओमवीर सिंह ने बताया कि देर रात करीब एक बजे एक सूचना के आधार पर पुलिस ने बकेबर कस्बे के पास एकत्र बदमाशों की घेराबंदी की और उन्हे आत्मसमर्पण की चेतावनी दी जिसे अनसुना करते हुये बदमाशों ने गोलियां चलाते हुये भागने का प्रयास किया। जवाबी कार्रवाई में गिरोह का सरगना सौरभ कठेरिया गोली लगने से घायल हो गया जिसके बाद पुलिस ने उसे और उसके पांच साथियों को धर दबोचा।

पंजाब का सीमावर्ती अमरकोट बना पाकिस्‍तानी तस्‍करों व घुसपैठियों के लिए मफीद

उन्होने बताया कि बकेबर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एनएच 2 हाईवे इटावा कानपुर मार्ग के बीच सुनबर्षा ओवर ब्रिज के नीचे कार सवार बदमाशो को पुलिस ने रोकने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने गाड़ी को भगाना शुरु कर दिया। सुनवर्षा ओवरब्रिज के समीप पुलिस व बदाशों में मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली तथा अन्य चार बदमाशों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया। बदमाशों के पास से अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किये गये।

यह देश की एकता बनाए रखने का समय है, न की चुनाव कराने का : नेतन्याहू

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों ने 19 अगस्त को एक सरिया व्यापारी के मुनीम से 60000 और एक मोटरसाइकिल की लूट ली थी जिसे बरामद कर लिया गया है ।

Exit mobile version