Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हर महिला जो अपने से ज्यादा सक्सेसफुल पुरुष के साथ हो वह ‘गोल्ड डिगर’ नहीं होती: तापसी पन्नू

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती को लेकर सोशल मीडिया पर काफी निगेटिव कमेंट्स किए गए हैं। वहीं कुछ लोगों ने रिया को गोल्ड डिगर(पैसों के लिए साथ रहना) तक कहा। अब तापसी ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने राजनाथ सिंह का चीनी रक्षा मंत्री से मिलना बताया भूल

तापसी ने ट्वीट किया, ‘प्रत्येक महिला जो अपने से अधिक सक्सेसफुल पुरुष के साथ है वह ‘गोल्ड डिगर’ नहीं होती। फिलहाल सच्चाई और जांच एजेंसियां ​​अपना काम कर रही है। एक समय में एक ही कदम।’

इससे पहले रिया के खिलाफ मीडिया ट्रायल पर तापसी ने लिखा था, ‘मैं सुशांत को पर्सनल लेवल पर नहीं जानती थी और न ही रिया को जानती हूं। हां, लेकिन इतना जरूर पता है कि किसी को दोषी तब तक नहीं ठहराना चाहिए जब तक उसका दोष साबित नहीं हो जाता। आप कानून से ऊपर नहीं हैं। कानून पर विश्वास रखिए।’

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और उसके हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को मुंबई के कोर्ट ने 9 सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रिमांड पर भेज दिया है। इधर, ड्रग्स तस्कर कैजान इब्राहिम को जमानत मिल गई है। सुशांत सिंह मौत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी ने कैजान को गिरफ्तार किया था और उसे 14 दिनों की रिमांड पर भेजा गया था।

कंगना की आलोचना करने वालों पर गरमाए अनिल विज

साउथ-वेस्टर्न क्षेत्र के एनसीबी के डिप्टी डीजी एम. अशोक जैन ने कहा, ‘आज दो और लोगों को पुलिस रिमांड में दिया गया है, जिसके बाद अब चार लोग हमारी कस्टडी में हो गए हैं।’ उन्होंने आगे कहा कि रिया चक्रवर्ती से हम पूछताछ करेंगे। इसके साथ ही कुछ और लोगों से इस बारे में पूछताछ की जा सकती है।

Exit mobile version