Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

JDU सांसद से मांगी 2 करोड़ रुपए की रंगदारी

Sunil Kumar

Sunil Kumar

पटना। बिहार में सत्तारूढ़ दल जनता दल (JDU) के सांसद सुनील कुमार पिंटू (Sunil Kumar Pintu) से 2 करोड़ रुपये की रंगदारी (Extortion) मांगी गई है। आरोपियों ने सांसद के एडिटेड फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पटना के शास्त्री नगर थाने में जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू (Sunil Kumar Pintu)  ने खुद एफआईआर दर्ज करवाई है। इसके अनुसार, पिछले 10 दिन से लगातार दो मोबाइल नंबरों से सांसद सुनील कुमार के वॉट्सएप पर एडिट किए हुए फोटो और वीडियो भेजे जा रहे हैं। साथ ही 2 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी जा रही है और न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही है।

FIR के मुताबिक, आरोपियों ने धमकी में कहा है कि 2 करोड़ रुपये नहीं देने पर सांसद के फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर देंगे और उनके परिवार के सदस्यों को भेज देंगे।

‘मी लॉर्ड! फल और कुरकुरे बिस्किट भिजवा दीजिए’, मुख्तार ने लगाई जज से गुहार

सीतामढ़ी से लोकसभा सांसद सुनील कुमार पिंटू (Sunil Kumar Pintu) ने इस मामले में किसी पूजा कुमारी नाम की महिला को मुख्य आरोपी बताया है। शिकायती आवेदन में सांसद ने कहा है कि पूजा के अलावा इसमें अन्य लोगों के होने की संभावना है।

शास्त्री नगर थाना प्रभारी राम शंकर सिंह ने बताया कि सांसद की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस मामले में अनुसंधान कर रही है। सुरक्षा कारणों से पुलिस कॉल नंबर को साझा नहीं कर रही हैं।

Exit mobile version