Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘मी लॉर्ड! फल और कुरकुरे बिस्किट भिजवा दीजिए’, मुख्तार ने लगाई जज से गुहार

Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी की जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) जेल की रोटियों से परेशान हो गया है। एमपी-एमएलए कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान विशेष सत्र न्यायाधीश कमल कांत श्रीवास्तव के सामने खाने को लेकर एक गुहार लगाई है। मुख्तार ने कहा है कि मी लार्ड… मुझे खाने पीने का सामान, फल और कुरकुरे भिजवा दीजिये। मुख्तार की डिमांड सुनकर जज को भी हंसी आ गई।

बता दें कि बांदा से मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari ) के अधिवक्ता नसीम हैदर भी कोर्ट में उपस्थित थे। मुख्तार ने कोर्ट में गुहार लगाते हुए कहा कि मी-लार्ड आपकी कस्टडी में बांदा जेल में बंद हूं। मेरे वकील के जरिये खाने पीने, फल व बिस्किट जरूर भिजवाने का आदेश कर दीजिए। ये जानकारी अधिवक्ता रणधीर सिंह सुमन ने दी है।

बाराबंकी में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari ) की गुरुवार को एमपी- एमएलए कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी हुई। पेशी के दौरान विशेष सत्र न्यायाधीश कमल कांत श्रीवास्तव के सामने मुख्तार अंसारी बेबस दिखा। उसने कहा कि मी लार्ड- मेरे वकील के जरिये जेल में मुझे कुरकुरे, लजीज बिस्किट और खाने पीने का सामान व फल भिजवा दीजिये।

मुख्तार अंसारी की यह बात सुनकर जज साहब को हंसी आ गई और वापस अपने चैंबर में चले गए। बता दें कि इससे पहले भी मुख्तार अंसारी जेल में केले व लखनऊ के लजीज आम की डिमांड कर चुका है, जो उसे कोर्ट के आदेश पर मिल चुका है।

गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज केस की सुनवाई

मुख्तार अंसारी की विशेष सत्र न्यायाधीश कमल कांत श्रीवास्तव की कोर्ट में गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे में सुनवाई हो रही थी। सुनवाई के बाद बांदा से आए अपने वकील नसीम हैदर को देखकर खाने-पीने की चीजों के लिए जज के सामने मुख्तार अंसारी गिड़गिड़ाने लगा। मुख्तार अंसारी की बात सुनकर कोर्ट ने आदेश दिया है।

पिता-पुत्र के साथ एक लाख रुपये की हुई दिनदहाड़े लूट

मुख्तार अंसारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि राज्य सरकार मुख्तार अंसारी के खाने पीने का सामान उपलब्ध नहीं करवा रही है। खाने-पीने की चीजें उपलब्ध करवानी चाहिए। बुजुर्ग आदमी हैं, बीमार चल रहे हैं। घरेलू सामान व खाने पीने की चीजें, फल बिस्किट उपलब्ध करवाने चाहिए। इसी को लेकर कोर्ट में गुहार लगाई है।

पहले केला और लखनऊ के आम के लिए लगाई थी गुहार

इससे पहले दस मई को गैंगस्टर के अलग-अलग मुकदमों में बाहुबली मुख्तार अंसारी की बाराबंकी में वर्चुअल पेशी हुई थी। इस दौरान वह लखनऊ के लजीज आम और केले खाने को बेचैन दिखा था। जेल में फल नहीं मिलने पर बाहुबली मुख्तार कोर्ट के आगे गिड़गिड़ाया था, साथ ही जज से गुहार लगाते हुए कहा था कि साहब फल उपलब्ध करवा दीजिए। मुख्तार ने अपने वकील से कहा था कि जब बांदा जेल में मिलने आइए, तो केला और लखनऊ के आम लेते आइएगा।

Exit mobile version