Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नकली शराब बनाने की फैक्टरी का भंडाभोड़, लाखों की शराब समेत पांच गिरफ्तार

fake factory

नकली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद के थाना कांधला पुलिस ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में खपाने के लिए तैयार की जा रही नकली शराब की फैक्टरी का भंडाफोड़ करते हुए लाखों रुपए की नकली शराब सहित सैकड़ों लीटर रेक्टिफाइड, नकली शराब बनाने के उपकरण और दो गाड़ी सहित 5 को आज गिरफ्तार किया।

दो लोग मौके से फरार हो गये । पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने कहा कि मुखबिर से मिली सूचना के अनुसार मोहल्ला डंग डूंगरा स्थित रजवाहे की पटरी के निकट नकली शराब बन रही थी ।

ड्राइवर की हत्या कर लूट को अंजाम देने वाले तीन गिरफ्तार, 115 लीटर शराब बरामद

पुलिस ने छापा मार कर 45 लाख रुपए कीमत की शराब के साथ ही 15 सौ लीटर रेक्टिफाइड, देसी शराब सैंपल मार्का, लोहे की मशीन, 14 हजार प्लास्टिक के पव्वे के ढक्कन, स्टीकर, रैपर, बारकोड, चिप, सैकड़ों कांच की खाली बोतल सहित एक स्विफ्ट डिजायर कार, एक कार टाटा इंडिगो बरामद करते हुए पांच आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जबकि दो अन्य तस्कर मौके से फरार हो गए।

यूपी विधानसभा में आपराधिक मामलों की वापसी के मुद्दे पर हंगामा

पूछताछ में पांचों आरोपियों ने अपने नाम अजय , सुधीर,सचिन , भूपेंद्र सुनील बताये । उन्होंने कहा कि फरार साथी अनिल व नौशाद हैं । पांचों नकली शराब को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में बेचने की फिराक में थे। दोनों फरार आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Exit mobile version