Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पत्नी ने लगाया अपने देवर पर हत्या का आरोप

Death

death

कन्नौज। जनपद में पिछले 1 सप्ताह से हत्या का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला कन्नौज जिले के इंदरगढ़ क्षेत्र के तिज्जापुरवा गांव की है, जहां एक किसान की बीते शुक्रवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (death) हो गई। मृतक की पत्नी ने देवर से विवाद के बाद से मायके में रह रही थी।

पति की मौत की सूचना पर पहुंची पत्नी ने मृतक के छोटे भाई पर खेत के लालच में हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की कोई संतान नहीं थी आरोप है कि भाई ने मृतक से जबरन वसीयत भी करा ली थी।

मिली जानकारी के अनुसार, इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के तिज्जापुरवा गांव निवासी राजाराम (55) खेती कर परिवार का पेट पालता था कुछ दिन पहले राजाराम की पत्नी रामश्री और देवर भारत के बीच विवाद हो गया था। मृतक राजाराम की पत्नी रामश्री का आरोप है कि देवर भारत ने मारपीट कर उसको घर से निकाल दिया था जिसके बाद वह अपने मायके ठठिया चली गई थी करीब सात दिनों से वह मायके में ही रह रही थी।

बीते शुक्रवार की रात राजाराम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (death) हो गई । पति की मौत की खबर मिलते ही पत्नी रामश्री वापस घर आ गई। रामश्री ने देवर भारत पर खेत के लालच में हत्या करने का आरोप लगाया है रामश्री ने बताया कि देवर भारत ने जबरन उसके पति से खेत की वसीयत करा ली थी।

घटना की सूचना मिलते ही शनिवार को कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस ने जांच-पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया थाना प्रभारी कमल भाटी ने बताया कि मृतक राजाराम काफी कमजोर था पेशाब की नली भी लगी हुई थी प्रारम्भिक जांच में बीमारी से मौत की बात सामने आई है।

थाना प्रभारी कमल भाटी ने कहा कि मृतक राजाराम की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि मृतक की कोई संतान नहीं थी संपत्ति को लेकर परिवार में विवाद चल रहा है, खबर लिखे जाने तक मामले की तहकीकात जारी है।

Exit mobile version