Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रिपल मर्डर से सनसनी, बेटे ने पिता और दो बहनों का काट दिया गला

murder

murder

बागपत। जनपद के बड़ौत नागर की पट्टी चौधरान में एक युवक ने चार बीघा जमीन के लिए अपने पिता समेत दो बहनों का गला काट कर हत्या (Murder) कर दी है। पति और बेटियों को बचाने आई मां को भी आरोपी बेटे ने मारने का प्रयास किया।

फिलहाल वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी की जिस प्रॉपर्टी पर नजर थी। पिता ने उसे बेटियों की शादी के लिए बचा कर रखी हुई थी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। तिहरे हत्याकांड की वारदात की सूचना पुलिस को रविवार देर रात लगभग तीन बजे पट्टी चौधरान की कनिष्क विहार कालोनी की गली नंबर चार से मिली।

जानलेवा मिठाई! रसमलाई खाने से एक की मौत, परिवार के 8 लोग अस्पताल में भर्ती

सूचना मिलते ही सीओ युवराज सिंह, इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा और पुलिस बल आनन-फानन मौके पर पहुंचे। वहां दो बहन और उनके पिता का लहूलुहान शव पड़ा हुआ था। सीओ युवराज ने बताया कि लगभग 60 वर्षीय बृजपाल, उनकी बेटी 24 वर्षीय ज्योति और 17 वर्षीय अनुराधा की हत्या हुई है।

इस वारदात को अंजाम रात लगभग सवा दो बजे बृजपाल के बेटे अमर ने धारदार हथियार से दिया है। मां शशीबाला ने घटना का विरोध किया तो उसे भी मारने का प्रयास किया। घटना के पीछे पारिवारिक कलह निकलकर सामने आ रही है।

तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं। घटना की जांच शुरू कर दी है। शशीबाला से घटना की जानकारी ली जा रही है। मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

Exit mobile version