Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BSNL का फेस्टिव ऑफर, जानिए ग्राहकों को इन प्लान्स पर क्या मिलेगा फायदा

BSNL

बीएसएनएल

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने देश के प्रीपेड यूजर्स के लिए नए ऑफर्स की घोषणा की है। ये कंपनी की ओर से फेस्टिव ऑफर्स हैं। टेलीकॉम कंपनी ने देशभर के प्रीपेड यूजर्स के लिए कई प्लान वाउचर्स और स्पेशल टैरिफ वाउचर्स की वैलिडिटी एक्सटेंड की है। ये ऑफर्स 30 नवंबर तक वैलिड हैं। साथ ही 60 रुपये के टॉप अप पर फुल टॉक-टाइम भी दिया जाएगा।

SBI ने दिया दशहरे का तोहफा, सभी तरह के Loan पर दी बड़ी छूट

प्रीपेड यूजर्स के लिए ये हैं BSNL के नए ऑफर्स:-

1,999 रुपये वाला प्लान
इस प्लान के लिए BSNL ने वैलिडिटी को 60 दिन तक बढ़ाया है। पहले ये प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता था और अब इसमें 425 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। ये प्लान अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और 3GB डेली डेटा के साथ आता है। ग्राहकों को 365 दिन के लिए अनलिमिटेड सॉन्ग चेंज ऑप्शन के साथ BSNL ट्यून्स भी मिलेगा।

699 रुपये वाला प्लान
इस प्लान के लिए BSNL ने वैलिडिटी को 20 दिन तक एक्सटेंड किया है। ऐसे में अब इसकी वैलिडिटी 160 दिन की जगह 180 दिन हो गई है। ये प्लान अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, 0.5GB डेली डेटा और रोज 100SMS के साथ आता है। साथ ही BSNL ट्यून्स का भी लाभ 60 दिन के लिए दिया जाएगा।

247 रुपये वाला प्लान
इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन से बढ़ाकर कंपनी ने 40 दिन कर दी है। ये प्लान अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग, रोज 3GB डेटा और रोज 100SMS के साथ आता है। साथ ही इसमें 30 दिन के लिए फ्री BSNL ट्यून्स भी दिया जाएगा।

147 रुपये वाला प्लान
इस प्लान की वैलिडिटी कंपनी ने 30 दिन से बढ़ाकर 35 दिन कर दी है। इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 10GB डेटा दिया जाता है। साथ ही इसमें भी 30 दिन के लिए ग्राहकों को BSNL ट्यून्स का फायदा मिलेगा।

Exit mobile version